5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

सिर्फ 5 दिनों में पथरी को गला देती है ये चीज़, बस इस तरह से करें इसका सेवन

अजब-गजब ।। इन दिनों मिलावटी खानपान से मनुष्य को कई शारीरिक समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इससे इंसान के शरीर में अनेक गंभीर बीमारियां हो जाती है। पथरी (Calculus) का नाम तो आपने सुना होगा। पथरी (Calculus) होने से पेट में भयंकर दर्द होता है और अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

पथरी (Calculus) होने की मुख्य वजह भी आज-कल का गलत खानपान है। पथरी (Calculus) को बिना ऑपरेशन दूर करने के लिए लोग अनेक उपाय करते है और अनेक दवाइयां खाते है। लेकिन कोई लाभ नहीं मिलता है। इसलिए आज की पोस्ट में हम आपके लिए एक ऐसी चीज लेकर आए हैं जिससे आपकी पथरी (Calculus) पांच दिन में गलकर बाहर आ जाएगी।

पढि़ए-मस्तिष्क को बहुत ज्यादा कमजोर बना देती हैं ये गलतियां, जो आप हर रोज करते हो

पथरी (Calculus) को गलाकर बाहर निकालने के लिए आज हम आपके लिए तुरई लेकर आए है। जिसका सेवन आप सभी ने सब्जी के रूप में जरूर किया होगा। यदि आप पथरी (Calculus) से परेशान हैं तो तुरई का रस निकालकर सुबह शाम में एक गिलास रस पिए। लगातार 5 दिनों तक तुरई का रस पीने से आपकी पथरी (Calculus) गलकर बाहर आ जाएगी।

आपको पथरी (Calculus) से होने वाले खतरनाक दर्द से छुटकारा मिल जाएगा। इसके अलावा तुरई के तेल की मालिश पेट पर करने से पथरी (Calculus) बहुत जल्दी गलकर बाहर आ जाती है।

फोटो- प्रतीकात्मक

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com