5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

ये महिला हर रोज गिड़गिड़ाकर बनाती है शारीरिक संबंध, वजह जानकर दंग रह जाऐंगे आप

यूपी किरण ऑनलाइन, खबरों की Update पाने के लिए Facebook पेज @upkiran.news लाइक करें!

न्यूज डेस्क ।। आज हम आपको एक ऐसी ही महिला के बारे में बताने जा रहे है जो की प्रतिदिन शारीरिक संबंध बनाने के लिए गिड़गिड़ाती है। यह महिला ऐसा क्यों करती है, जानकर आप हैरान रह जाऐंगे। क्योंकि वह एक अजीबो-गरीब बिमारी से पीड़ित है, जिसमें संबंध (सेक्स) ही इस महिला को दवा के रूप में लाभ देती है।

आपको बता दें कि इस महिला को पैर व पेट के अंदरूनी निचले हिस्से में तेज़ दर्द होता है जिसे कम करने के लिए यह महिला हर रोज अपने पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध (सेक्स) बनाती है।

पढ़िए- बड़ा खुलासा- 16 साल की इस युवती के साथ 2 पुलिसकर्मी समेत 113 लोगों ने किया रेप, कई बार हुई प्रेग्‍नेंट

तो वहीं इस पर डाक्टरों का कहना है कि महिला उननांग उत्तेजना विकार नामक रोग से ग्रसित है। यूं तो इस बिमारी को लेकर अभी तक कोई ठोस रिसर्च सामने नहीं आई है। फिलहाल विदेशी वैज्ञानिक इस पर शोध कर इस बीमारी के उपचार के लिए मेहनत कर रहे है।

पढ़िए- नौकर को मालकिन से हो गया प्यार, पिता को पता चला तो…

अमेरिकी निवासी अमांडा (23) अपनी इस बिमारी के कारण कोई नौकरी भी नहीं कर पा रही हैं। उनके मंगेतर जोजो कहते है कि वे अमांडा को बहुत प्यार करते है। बीमारी के बारे में पता चलने के बाद वे अमांडा की सहायता करना चाहते है इसलिए वे हर दिन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए तैयार रहते है।

तो वहीं अमांडा की मां विक्टोरिया बताती है कि शुरुआत में उन्हें और परिवार को इस बिमारी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। कुछ वक़्त बाद जब अमांडा के बिमारी के बारे पता चला तो बहुत हैरानी हुई और डायग्नोस कराने पर अमांडा की बिमारी सामने आई।

पढ़िए- इस अभिनेत्री को 20 लाख रूपए में एक रात बिताने का मिला ऑफर, बेडरूम में…

तो वहीं अमांडा का इलाज कर रही मिशिगन यूनिवर्सिटी की न्यूरोलॉजिस्ट डॉक्टर गुट्टा बताती है कि अभी तक इस बीमारी के कारण 30 तरह की दवाएं मरीज को दी जा रही है। बिमारी के कारणों के बारे में अभी कुछ भी नहीं कहां जा सकता।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़िए

महंगे शौक और मुफ्तखोरी के चक्कर में इस औरत ने कर दी ये भूल, VIDEO वायरल

 

x

Check Also

कांग्रेस कार्यकर्ता की चाकू गोदकर हत्या, वजह एक फेसबुक पोस्ट

नई दिल्ली ।। मुंबई में सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ता की चाकू गोदकर हत्या कर दी ...