5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

ईशा अंबानी की शादी का गवाह बनेगा राजस्थान का यह शहर, शेयर की तस्वीर

डेस्क. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। उल्लेखनीय है कि ईशा का विवाह पीरामल समूह के प्रमुख अजय पीरामल के बेटे आनंद से होने जा रही है। यह बहुचर्चित विवाह 12 दिसंबर को मुंबई स्थित अंबानी निवास एंटीलिया में होगा।

ईशा अंबानी

इससे पहले प्री-वेडिंग कार्यक्रमों के लिए पूरा अंबानी परिवार झीलों की नगरी उदयपुर पहुंच गया है। ऐसी खबरें हैं कि विवाह पूर्व होने वाले प्रमुख कार्यक्रम इसी शहर में होने वाले हैं।

जानकारी के मुताबिक, इस दो दिनी समारोह में अंबानी परिवार के खास दोस्त और रिश्तेदार शामिल हो रहे हैं। सभी मेहमानों को मुंबई व दिल्ली से चार्टर्ड विमानों के जरिए उदयपुर लाया जा रहा है।

विस्तारा की चार दिन विशेष उड़ान

टाटा समूह की एयरलाइन कंपनी विस्तारा चार दिन के लिए उदयपुर में विशेष उड़ान सेवा भी शुरू कर रही है। विस्तारा ने ट्वीट के जरिए बताया है कि वो 7, 8, 9 और 10 दिसंबर को दिल्ली-मुंबई-उदयपुर के लिए विशेष सेवा दे रही है।

कंपनी की वेबसाइट पर फ्लाइट्स का शेडूयल भी बताया गया है। इसके मुताबिक 7 दिसंबर को उदयपुर से दिल्ली के लिए एक फ्लाइट, 8 दिसंबर को तीन फ्लाइट, 9 दिसंबर को दिल्ली से उदयपुर के लिए एक फ्लाइट, 10 दिसंबर को दिल्ली से उदयपुर के लिए तीन फ्लाइट और एक फ्लाइट 10 को ही मुंबई से उदयपुर के लिए उड़ान भरेगी। इन सभी फ्लाइट्स के लिए बुकिंग शुरू हो गई है।

विख्यात फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने मुकेश और नीता अंबानी के साथ उदयपुर से एक तस्वीर भी साझा की है। हाल ही में मुकेश अंबानी का पूरा परिवार प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की जोधपुर में हुई शादी और दीपिका-रणवीर सिंह के मुंबई में हुए रिसेप्शन में शामिल हुआ था। इन दोनों जगह पर मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी, बेटी ईशा अंबानी, बेटे आकाश और अनंत के अलावा आकाश की मंगेतर श्लोका मेहता भी शामिल हुए थे।

x

Check Also

अक्षय कुमार की फिल्म प्रोड्यूसर ने की 16 करोड़ की धोखाधड़ी, गिरफ्तार

डेस्क. फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा को आर्थिक अपराध विंग ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रेरणा ...