5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

13 साल की उम्र में किया था किडनैप, 15 साल तक गुफा में कैद कर करता रहा रेप

डेस्क ।। इंडोनेशिया के सुलावेसी में पुलिस ने 28 साल की एक महिला को मुक्त कराया है, जो पिछले 15 सालों से एक गुफा में कैद थी। महिला को एक बुजुर्ग ने कैद करके रखा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक 83 साल के बुजुर्ग ने कथित तौर पर महिला को उस वक्त अगवा किया था, जब वह 13 साल की थ। आरोपी ने उस वक्त युवती का ब्रेनवॉश किया और उसे यकीन दिलाया की उसके ऊपर किसी आत्मा या जिन का प्रभाव है।

आरोपी के खिलाफ यौन शोषण और बाल संरक्षण कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। इंडोनेशिया की मीडिया के मुताबिक आरोपी का नाम जागो है, जो काला जादू करने के लिए गांव में जाना जाता है। पुलिस ने बताया कि साल 2003 में युवती का परिवार ही उसे इलाज के लिए आरोपी के पास लाया था।

पढ़िए- omg!! यहां हजारों रुपए में बेची जा रही महिलाएं, पुलिस ने किया खुलासा

उसी साल लड़की गायब हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी ने लड़की के परिवार को बताया कि वह काम ढूंढने के लिए जकारता चली गई है। परिवार ने लड़की को छोजने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नहीं मिली, जिसके बाद उसे लापता घोषित कर दिया गया।

एक रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए जब पुलिस गांव में पहुंची तो उसे पत्थरों के पीछे एक महिला मिली। पुलिस द्वारा जारी कई गई तस्वीर में दिख रहा है कि गुफा में कुछ फर्नीचर भी मिले हैं। आरोपी का घर इस गुफा के नजदीक है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पिछले 15 वर्षों से युवती के साथ रेप कर रहा था। पुलिस के मुताबिक युवती को रात में आरोपी के घर लाया जाता था, लेकिन दिन में वह गुफा में ही रहती थी।

फोटो- फाइल

 

x

Check Also

भारत की पहली बिना इंजन वाली ‘ट्रेन-18’ का ट्रायल कल, ये हैं खासियत

उत्तर प्रदेश ।। बरेली-मुरादाबाद सेक्शन पर शनिवार को देश की पहली इंजन रहित ट्रेन ‘ट्रेन ...