5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

शादीशुदा महिला को किडनैप कर पड़ोसी ने 20 दिनों तक किया बलात्कार!

जयपुर ।। राजस्थान के झालावाड़ जनपद से 30 साल की विवाहित महिला का परिवार के पड़ोसी गांव में रहने वाले एक परिचित शख्स ने किडनैप कर लिया और 20 दिनों तक उससे कथित रूप से दुष्कर्म किया।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी ने महिला को रविवार को रिहा किया और अपने पति को आपबीती सुनाने के बाद उसने खानपुर पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। सिंह ने बताया कि शिकायत के मुताबिक, पीड़िता अपने 10 साल के बेटे की चिकित्सा जांच के लिए 13 फरवरी को खानपुर शहर गई थी जब आरोपी उससे मिला और अपने बीमार पिता से मिलने के लिए कहा।

पढ़िए- चार साल का मासूम बेटा बना गवाह, कहा- पापा ने मां को डंडे मारे, पानी डालकर आग लगा दी…, आखिर क्या है पानी का मतलब जज

पुलिस ने सोमवार को बताया कि बांदी गांव के शांति लाल मेहर ने पीड़िता को पड़ोसी राज्य गुजरात के साथ-साथ झालावाड़ में अलग-अलग स्थानों पर बंधक बनाकर रखा।

अफसर का कहना है कि आरोपी ने उस वक्त महिला से भवानीमंडी शहर में रेप किया और उसके बाद गुजरात में विभिन्न स्थानों पर दुष्कर्म किया। पीड़िता के बेटे को भी साथ में बंधक बनाया गया। उन्होंने बताया कि महिला के पति ने 14 फरवरी को अपनी पत्नी और बेटे की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी।

उन्होंने बताया कि महिला की चिकित्सा जांच हुई और मजिस्ट्रेट के समक्ष 15 मार्च को उसका बयान दर्ज किया जाएगा। एसआई ने बताया कि आरोपी के खिलाफ अपहरण और रेप केस दर्ज किया गया। आरोपी फरार है और उसे पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

फोटो- प्रतीकात्मक

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com