5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

गठबंधन की अटकलों पर लगा विराम, बसपा यहां पर लड़ेगी अकेले चुनाव

नई दिल्ली ।। विधानसभा चुनाव को लेकर बसपा ने एक बार फिर बड़ा निर्णय लिया है। दरअसल, बहुजन समाज पार्टी इस बार अपने दम पर सभी 230 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में वर्ष के अंत तक होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से गठबंधन को लेकर चल रही चर्चाओं पर बसपा ने विराम लगा दिया है। पार्टी ने सारी अटकलों को खारिज करते हुए कहा है कि मध्य प्रदेश में सियासी गठबंधन को लेकर फिलहाल कांग्रेस से कोई चर्चा नहीं चल रही है।

पढ़िए- सपा-बसपा गठबंधन से स्वामी प्रसाद मौर्य के चुनाव लड़ने को लेकर इस विधायक ने दिया बड़ा बयान, कहा…

इस मामले में एमपी के पार्टी अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद अहिरवार ने कहा है कि पार्टी राज्य की 230 विधानसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी। हमारी कोशिश रहेगी कि हम उतनी सीटें जरूर जीतें, जिससे सरकार बनाने में हमारी निर्णायक भूमिका रहे। हमें उम्मीद है कि विधानसभा चुनाव में हम बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

पढ़िए- Whatsapp और Facebook पर चल रही समाजसेवा, सिद्धार्थनगर का ये व्हाट्सअप्पिया नेता…

उन्होंने आगे कहा कि मुझे मीडिया से पता चला है कि कांग्रेस नेता कह रहे हैं कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए बसपा के साथ गठबंधन के लिए कांग्रेस की बातचीत चल रही है। मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि इस गठबंधन के संबंध में राज्य स्तर पर हमारी कोई बातचीत नहीं हो रही है और जहां तक मुझे पता है केन्द्रीय स्तर पर भी नहीं हो रही है।

फोटोः फाइल

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com