5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के विरुद्ध ये नेता लड़ेगा चुनाव, शिवपाल ने की घोषणा

उत्तर प्रदेश ।। समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने आज से यह साबित कर दिया कि वह सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए पूरी तरह से बागी हो गए हैं।

खबर के अनुसार, पार्टी बनाने के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव अब हर जिले में जाकर कार्यकर्ताओं को सक्रिय कर रहे हैं। साथ ही लोकसभा चुनाव में यूपी की हर एक सीट पर अपना उम्मीदवार उतरने का दावा कर रहे हैं। वह कन्नौज में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के सामने मुस्लिम चेहरा उतारने का मन बना लिया।

पढ़िए- सपा-बसपा के गठबंधन को मिली मजबूती, मायावती की ये शर्त मानने को राजी हुए अखिलेश यादव

बुधवार को समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल सिंह यादव लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर कन्नौज में ठठिया मंडी मोड़ पर पहुंचे और पार्टी कार्यकर्ताओं से मिले। यहां कस्बा निवासी राजेश यादव और राजेंद्र सिंह से अनौपचारिक मुलाकात की और उन्हें पार्टी का झंडा थमाया। उन्होंने कहा कि पार्टी प्रदेश में किसी से भी गठबंधन नहीं करेगी।

पढ़िए- यहाँ सपा को समर्थन देगा समाजवादी सेक्युलर मोर्चा, शिवपाल सिंह यादव का ऐलान

दरअसल, एक कार्यक्रम पहुंचे शिवापाल सिंह यादव ने राजेश को मोर्चा का लोकसभा प्रभारी घोषित किया और उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर उम्मीदवारों के चयन की जिम्मदारी भी सौंपी।

इस दौरान उन्होंने कहा कि कन्नौज लोकसभा सीट से मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट देने के लिए आवेदन मांगे और उनकी सूची बनाकर उपलब्ध कराएं। पार्टी किसी के साथ गठबंधन से चुनाव नहीं लड़ेगी।

फोटो- फाइल

x

Check Also

विराट कोहली

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को दिया ऐसा GIF, पूरा देश कर रहा है गर्व

डेस्क। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की आज पहली सालगिरह है। टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया ...