5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

टीम इंडिया की हार पर पाकिस्तान सेना का मेजर जनरल हुआ खुश, किया ऐसा ट्वीट

उत्तराखंड ।। विश्वकप-2019 के सेमीफाइनल मैच में भारतीय टीम को NewZealand ने हरा दिया। इस हार की वजह से भारतीय टीम अब विश्व कप से बाहर है। सब यही कयास लगा रहे थे कि भारतीय टीम ही विश्वकप फाइनल में पहुंचेगी लेकिन भारतीय टीम का विश्वकप का सफर यहीं समाप्त हो गया।

बता दें कि नेट-रनरेट की वजह से जब पाकिस्तान विश्वकप से बाहर हुआ था तब मेजर सुरेंद्र पुनिया ने 5 जून को आसिफ गफूर को ट्वीट करते हुए लिखा था कि आईसीसी विश्व कप में पाक को 5वें पोजीशन के लिए बधाई। हमारे हीरो विंग कमांडर अभिनंदर ने आपका कप मेजर जनरल आसिफ गफूर के कार्यालय में छोड़ दिया है।

पढ़िए-पाकिस्तान में हुआ बड़ा ट्रेन हादसा, चली गई इतने लोगों की जान…

इसी को लेकर आसिफ गफूर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि विश्व कप 2019 के लिए शुभकामनाएं। हम क्रिकेट को बाकी चीजों से नहीं जोड़ते। हम पाकिस्तानी दिल के बड़े होते हैं। अभिनंदन से पूछ लीजिए। लेकिन आप नैतिक मूल्य समझ नहीं सकते। इंग्लैंड के विरूद्ध इसकी कमी दिखी। हां, चाय का कप हमारे पास है और मिग-21 के मलबे और बहुत कुछ भी हमारे पास है।

भारतीय टीम की हार के बाद पाकिस्तान के लोगों ने ट्विटर पर भारतीय टीम का काफी मज़ाक उड़ाया। वहां की अवाम के साथ पाकिस्तान सेना के मेजर जनरल आसिफ गफूर भी भारतीय टीम की हार पर प्रतिक्रिया देने से पीछे नहीं रहे। आसिफ गफूर ने ट्वीट के ज़रिए न्यूजीलैंड के फाइनल में पहुंचने की बधाई दी। एक महान देश ने नैतिक मूल्यों के साथ खेला।

फोटो- फाइल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com