5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

चंद्रशेखर रावण के चलते प्रियंका गांधी से नाराज़ हुई मायावती, कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका

लखनऊ ।। राजनीति में आते ही प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा की भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर रावण से मुलाकात पार्टी को भारी पड़ सकती है। माना जा रहा है कि प्रियंका गांधी के इस कदम से बीएसपी अध्यक्ष मायावती नाराज हो गई हैं।

सूत्रों के मुताबिक, अभी हाल ही में सपा मुखिया अखिलेश यादव से मुलाकात के दौरान भी मायावती ने ये मुद्दा उठाया था। माना जा रहा है कि SP,BSP और रालोद का गठबंधन अब कांग्रेस जल्‍द ही बड़ा झटका देने वाला है।

पढ़िए- 21 प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी कर कांग्रेस ने बढ़ाई मुश्किलें, BJP की इस पूर्व सांसद को राहुल ने दिया टिकट

सूत्रों का कहना है कि भीम आर्मी की मुखिया चंद्रशेखर से प्रियंका गांधी की मुलाकात बसपा अध्‍यक्ष मायावती को रास नहीं आई है। बुधवार को अखिलेश यादव से मुलाकात में मायावती ने यह मुद्दा उठाया था।

माना जा रहा है कि मायावती और अखिलेश यादव की बातचीत में कांग्रेस को झटका देने पर सहमति बन गई है और इसके लिए गठबंधन की ओर से अमेठी और रायबरेली सीट पर भी प्रत्‍याशी उतारा जा सकता है।

यह भी कहा जा रहा है कि अगले दो दिनों में अमेठी और रायबरेली सीट को लेकर गठबंधन की ओर से बड़ा फैसला हो सकता है। इससे पहले गठबंधन ने अमेठी और रायबरेली सीट को छोड़कर यूपी की सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारने का ऐलान किया था।

आपको बता दें कि अमेठी से कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी तो रायबरेली से सोनिया गांधी एक बार फिर चुनाव मैदान में उतरेंगी। दोनों के सम्‍मान में गठबंधन ने वहां उम्मीदवार न उतारने का फैसला किया था, लेकिन अब प्रियंका गांधी और चंद्रशेखर की मुलाकात के बाद मायावती के तल्‍ख तेवर से कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है।

फोटो- फाइल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com