5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

Omg!! ठरकी निकला दुनिया का सबसे अमीर शख्स, भाई जैसे दोस्त की बीवी से करता था गंदी-गंदी बातें

डेस्क ।। दुनिया की सबसे बड़ी ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी Amazon।com के संस्थापक जेफ बेजोस (Jeff Bezos) और उनकी पत्नी मैकेंजी बेजोस का तलाक हो गया है। जेफ इस वक्त दुनिया के एक सबसे अमीर व्यक्तियों में शामिल हैं।

इन दोनों ने शादी के करीब 25 साल बाद तलाक लिया है। इस तलाक के कारण जेफ बेजोस को अपनी करीब 137 अरब डॉलर की संपत्ति बांटनी होगी। इसमें से करीब 69 अरब डॉलर की संपती अब उनकी पूर्व पत्नी बन चुकीं मैकेंजी को मिलेगी।

पढ़िए- भारत में छुपे आस्तीन के सांप, WhatsApp पर खुफियां बातें लीक करते हुए पकड़े गए वायुसेना के 40 अफसर

दुनिया के संभवतः इस सबसे महंगे तलाक का मामला सुर्खियों में छाया हुआ है। इस तलाक के कारणों का हर कोई पता लगाने में जुटा है। अमेरिकी टैबलॉयड National Enquirer ने इस बारे में एक रिपोर्ट छापी है। इस अखबार का दावा है कि 54 वर्षीय जेफ एक 49 साल की महिला लॉरेन सैंचेज के साथ डेट कर रहे हैं। लॉरेन सैंचेज एक पूर्व न्यूज एंकर हैं।

वह हेलीकॉप्टर पायलट और डांस शो की होस्ट भी हैं। सैंचेज अपने पति से अलग रहती हैं। उनके पति पैट्रिक व्हाइटसेल हॉलीवुड के टैलेंट एजेंट हैं और वह बेजोस के अच्छे दोस्त भी हैं। National Enquirer ने दावा किया है कि उसके पास अरबपति जेफ की ओर से सैंचेज को भेजे गए टैक्स्ट मैसेज हैं। एक मैसेज में जेफ ने लिखा ‘मैं तुमको महसूस करना चाहता हूं, मैं तुम्हें अपनी धड़कन बनाना चाहता हूं।

मैं तुम्हें अपनी बांहों में भरना चाहता हूं… मैं तुम्हारे होठों को चूमना चाहता हूं… मैं तुमसे प्यार करता हूं। मैं तुम्हारे प्यार में डूब गया हूं।’ (I want to smell you, I want to breathe you in। I want to hold you tight… I want to kiss your lips… I love you। I am in love with you।) एक दिन पहले गुरुवार को आई रिपोर्ट के मुताबिक जेफ बेजोस और उनकी पत्नी मैकेंजी बेजोस शादी ने 25 साल बाद तलाक ले लिया।

कपल ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। 54 साल के जेफ बेजोस और उनकी पत्नी ने ट्विटर पर लिखा, हम अपने जीवन में होने वाले बदलाव के बारे में लोगों को बताना चाहते हैं। हमारा परिवार और हमारे घनिष्ट मित्र जानते हैं कि एक लंबे ट्रायल के बाद हमने तलाक का फैसला लिया है। हालांकि हम अपनी जिंदगी में दोस्त बने रहेंगे।

हम खुद को भाग्यशाली मानते हैं। अगर हमें पता होता कि 25 साल बाद हम फिर से जुदा होंगे तो हम ऐसा बार-बार करेंगे। एक मैरिड कपल के तौर पर हमने शानदार जिंदगी जी और हम अपने उज्जलव भविष्य को लेकर आशान्वित हैं। आगे भी हम एक परिवार और दोस्त की तरह रहेंगे।

फोटो- फाइल

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com