5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

दिवाली पर मुलायम ने शिवपाल को दिया बड़ा surprise, की बहुत बड़ी घोषणा, यूपी सरकार से सीधे कही ये बात

उत्तर प्रदेश ।। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के संयोजक शिवपाल यादव एक दूसरे का सामना होने से बच रहे हैं। और ऐसा ही हुआ दिवाली के मौके पर जब मुलायम सिंह यादव अपने पत्नी व छोटी बहू अपर्णा यादव के संग शिवपाल सिंह यादव के साथ पहुंचे, लेकिन अखिलेश यादव ने वहां जाना ठीक नहीं समझा।

इससे पहले मुलायम सिंह यादव के छोेटे बेटे के गृह प्रवेश कार्यक्रम में शिवपाल यादव के आने की खबर होते ही अखिलेश वहां से चले गए थे। वहीं मुलायम सिंह यादव अपने छोटे भाई शिवपाल यादव को लगातार सरप्राइज दे रहे हैं। बीते हफ्ते ही मुलायम सिंह यादव अचानक शिवपाल के पार्टी दफ्टर पहुंच गए थे, जिन्हें देख शिवपाल बेहद उत्साहित हुए।

पढ़िए- UP- अखिलेश यादव ये पूजा कर बने थे सीएम, लोकसभा चुनाव से पहले फिर उसी पूजा में हो रहे हैं शामिल

यही नहीं उन्होंने नेताजी को प्रसपा (लोहिया) का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की पेशकश की थी। वहीं दिवाली के मौके पर भी मुलायम अपने छोटे भाई के सरकारी अावास पहुंच गए। शिवपाल ने खुद बताया कि नेताजी खुद ही पूजा में शामिल होने के लिए आए थे। इस दौरान मुलायम सिंह यादव व शिवपाल यादव मीडिया से मिले और बयान भी जारी किया है।

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव हमेशा की तरह दीपावली पर एकजुटता का संदेश देने अचानक छोटे भाई शिवपाल यादव के सरकारी घर व दफ्तर 6 एलबीएस स्थित आवास पहुंचे। उनके साथ पत्नी साधना, छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा भी वहां पहुंचे। सपा संरक्षक ने शिवपाल सिंह यादव के साथ दिवाली पूजन भी किया। वे वहां काफी देर तक रहे। उसके बाद मुलायम व शिवपाल मीडिया से भी मुखातिब हुए हालांकि इस मौके पर उन्होंने राजनीति को लेकर कोई बयानबाजी नहीं की।

मुलायम सिंह यादव ने इस दौरान सभी देश वासियों को दीपावली की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि शहर के मुकाबले गांव में दीपावली ज्यादा धूमधाम से मनाई जाती है। सरकारों को गांव के विकास का खास ख्याल रखना चाहिए।

वहीं शिवपाल सिंह ने इस मौके पर कहा कि अभी मैंने पूजा की है और हमारे साथ पूरा परिवार है। हमारे साथ नेताजी भी पूजा में शामिल हुए और मुझे आशीर्वाद भी दिया। उन्होंने आगे कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के कार्यालय में पहली बार पूजा हुई और पहली ही पूजा में नेताजी हमारे साथ है। हमें नेताजी का आशीर्वाद मिला है। नेताजी खुद ही पूजा में शामिल होने के लिए आए थे।

फोटो- फाइल

x

Check Also

ईशा अंबानी

शादी के बाद 452 करोड़ के इस आलीशान बंगले में रहेंगी ईशा अंबानी, जानें क्या है खास !

डेस्क। देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी को लेकर एक ...