5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

खुलासा: शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी नेहा धूपिया, पति अंगद ने घरवालों को लगाई थी फटकार

डेस्क. गर्मियों में जब सोनम कपूर की शादी के वीडियोज इंटरनेट पर धूम मचाए थे उसी के तुरंत बाद बिना किसी पूर्व सूचना के बॉलीवुड स्टार नेहा धूपिया की दुल्हन बनी तस्वीरों ने सबको आश्चर्य में डाल दिया था। इसके कुछ ही दिन बाद नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की सूचना भी दी थी। लेकिन यह शादी इतने सीक्रेट तरीके से शादी करने का रहस्य अब जाकर उजागर हुआ है। नेहा के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ अंगद ने बताया कि नेहा शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थी।

नेहा धूपिया

नेहा के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में अंगद ने यह खुलासा किया है। गुरुवार को अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें अपने शो वह अपने पति अंगद का ही इंटरव्यू कर रही हैं। इस इंटरव्यू में अंगद काफी बोल्ड अंदाज में अपने जीवन के कई राज खोलते नजर आ रहे हैं। जैसे अंगद यहां कह रहे हैं कि ‘नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं। साथ ही उन्होंने कहा कि जब अंगद और नेहा ने ये बात अपने माता-पिता को बताई थी तो उन्हें बहुत ‘डांट’ पड़ी थी।’

अंगद ने बड़ी ही बोल्डनेस के साथ बताया कि नेहा के साथ 7 फेरे लेने से पहले उन्होंने लगभग 75 महिलाओं को डेट किया है। वो अपने से ज्यादा उम्र की भी कई लड़कियों को डेट कर चुके हैं। अंगद ने बताया कि वह नेहा से पहले किसी भी लड़की के साथ इतने लंबे समय तक रिलेशनशिप में नहीं रहे हैं।

इतना ही नहीं इस वीडियो में यह बात भी सामने आई कि शादी के पहले अंगद अपनी गर्लफ्रेंड नेहा के फ्लेट में ही रहते थे। लेकिन जब प्रेग्नेंसी की बात सामने आई तो नेहा ने अंगद का सामान घर से बाहर फेंक दिया था। मजेदार बात तो यह है कि ये कपल बेहद मजाकिया मूड में यह बातें सुना रहा है।

बता दें कि नेहा अपनी प्रेग्नेंसी के बाद से ही मीडिया में छाई हुईं हैं इसकी वजह है उनका कमाल का फैशनसेंस और अपनी प्रेग्नेंसी के बाद भी उनका पूरी तरह एक्टिव होकर काम करना। कुछ समय पहले नेहा ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा था कि वह मैटरनिटी लीव लेने को ठीक नहीं मानती इसलिए वह पूरे समय काम करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं।

x

Check Also

अक्षय कुमार की फिल्म प्रोड्यूसर ने की 16 करोड़ की धोखाधड़ी, गिरफ्तार

डेस्क. फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा को आर्थिक अपराध विंग ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रेरणा ...