5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

जीत के बाद उस्‍मान ख्‍वाजा का बड़ा बयान, कहा- World Cup अभी दूर…

नई दिल्ली ।। इंडिया को उसके मैदान पर वनडे सीरीज हराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले ऑस्‍ट्रेलियाई ओपनर उस्‍मान ख्‍वाजा ने कहा है कि वे अभी ICC World Cup-2019 के बारे में नहीं सोच रहे। अभी उनका ध्‍यान भारत के खिलाफ मिली वनडे सीरीज की जीत का मजा लेने पर टिका है।

उन्होंने कहा यह जीत काफी बड़ी है। भारत में सीरीज जीतना ही बहुत बड़ी बात है। यहां आकर खेलना काफी कठिन है और वो भी एक बहुत अच्छी टीम के खिलाफ। उन्होंने हमें ऑस्ट्रेलिया में हराया था इसलिये दो मैचों में मिली हार के बाद वापसी करते हुए लगातार तीन मैच जीतकर सीरीज पर कब्‍जा करना शानदार है।

पढ़िए- गौतम गंभीर ने बताई हार की सबसे बड़ी वजह, कहा- इस खिलाड़ी को क्यों शामिल किया समझ नहीं आया

ख्‍वाजा ने कहा कि हम अभी अच्छा खेल रहे हैं। हम इस समय सिर्फ इस सीरीज का लुत्फ उठायेंगे। हमें अभी पाकिस्तान के खिलाफ भी पांच वनडे खेलने है जो एक अच्छी टीम है। हमारे लिये अभी इतना आगे देखना जरूरी नहीं है, हम पहले इस जीत का आनंद उठाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि लंबे समय तक क्रिकेट खेलने के बाद मैं जान गया हूं कि अगर आप ज्यादा आगे के बारे में सोचते हो तो आप मुश्किल में पड़ जाते हो। हमें कड़ी मेहनत करते हुए आगे बढ़ते रहना चाहिए। उम्मीद करते हैं कि हम ऐसा करते रहे, बाकी सब भी ठीक हो जाएगा।

फोटो- फाइल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com