5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

पाकिस्तान ने फिर यहां किया हमला, गोले-बारूद से सीमा पर मचा हड़कंप, हिंदुस्तान ने फिर उठाया ये बड़ा कदम

नई दिल्ली ।। इस समय बड़ी खबर कश्मीर से आ रही है। पुंछ में एक बार फिर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए फायरिंग शुरू कर दी है। पाकिस्तान की तरफ से निरंतर सीमा पर गोलीबारी किए जा रहे हैं। वहीं, पाक के इस ‘नापाक’ इरादे पर हिंदुस्तान ने भी करारा जवाब दिया है। इधर, इस घटना के बाद लाइन ऑफ कंट्रोल (LOC) पर हिंदुस्तान ने व्यापार रोक दिया है।

खबर के अनुसार, बुधवार दोपहर पुंछ इलाके में पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। पाकिस्तान ने LOC पर मौजूद ट्रेड सेंटर पर शेल्स भी दागे और चक्का-दा बाग में मौजूद इस सेंटर में पाकिस्तान की ओर से दो शेल भी दागे गए।

पढ़िए- मसूद अजहर मामले में चीन को देना होगा हिंदुस्तान का साथ, वरना अमेरिका कर सकता है ये बड़ी कार्रवाई

पाकिस्तान के इस हमले से सीमा पर हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के इस हमले में स्थानीय नागरिकों का बहुत नुकसान हुआ है। वहीं, हिंदुस्तान की तरफ से भी जवाबी कार्रवाई की गई है।

हिंदुस्तानीय सेना ने पाकिस्तान को मुहतोड़ जवाब देते हुए ताबड़ोतड़ फायरिंग की। इसके बाद LOC पर हिंदुस्तान-पाक के बीच जारी व्यापार एक बार फिर बंद हो गया है। गौरतलब है कि इससे पहले भी पुलवामा अटैक के बाद दोनों देशों के बीच व्यापार रोक दिया गया था।

यहां आपको बता दें कि पाकिस्तान पर हवाई हमले के बाद सीमा पर पाक निरंतर सीजफायर का उल्लंघन कर रहे हैं। पाक की ओर से अलग-अलग जगहों पर निरंतर गोलीबारी की जा रही है और मोर्टार दागे जा रहे हैं। खासकर, पुंछ और राजौरी सेक्टर को पाक निरंतर निशाना बना रहा है।

फोटो- फाइल

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com