5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

खुलासा- पाकिस्तान भारत को फिर पहुँचाना चाहता है नुकसान!

लाहौर ।। भारत व इसके पड़ोसी राष्ट्र पाक के बीच के बनते-बिगड़ते संबंध पिछले कुछ महीनों से लगातार बिगड़ते ही जा रहे है व इसकी वजह भी पाक का भड़काऊ रवैया ही है।

पिछले कुछ महीनो में हिंदुस्तान ने कई बार पाक की ओर दोस्ती का हाथ बढ़ाया है लेकिन पकिस्तान हर बार या तो प्रयत्न विराम का उलंघन करता है या कोई न कोई ऐसा कार्य कर देता है जिससे हिंदुस्तान के पास भी इसके प्रति सख्ती बरतने के अतिरिक्त कोई व चारा नहीं बचता। अभी हाल ही में एक अमेरिकी कमांडर ने भी पाक के एक ऐसे ही नापाक इरादे का खुलासा किया है।

पढ़िए- महिलाओं के लिए 1090 से भी ज्यादा जरूरी है ये नंबर, कोई परेशानी होने पर फौरन करें शिकायत

दरअसल अमेरिका के एक शीर्ष कमांडर ने हाल ही में अमेरिकी मीडिया से पाक के बारे में बात करते हुए बताया है कि यह राष्ट्र आतंकवाद के जरिये अपने पड़ोसी राष्ट्र हिंदुस्तान को नुकसान पहुँचाना चाहता है। अमेरिका सेना के मरीन कोर के लेफ्टिनेंट जनरल केनेथ मैकेंजी ने अमेरिका में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अमेरिकी मीडिया से बात करते हुए इस बात का दावा किया है।

लेफ्टिनेंट जनरल केनेथ मैकेंजी ने इस दौरान बताया कि पाक हिंदुस्तान के विरूद्ध लगातार अफगान तालिबान का प्रयोग कर रहा है व हो सकता है कि वो हिंदुस्तानके विरूद्ध कोई बड़ी साजिश रच रहा हो। क्यूबा की जनता को अब जाकर मिली इंटरनेट की सुविधा, लेकिन 3-G सेवा का ही कर पाएंगे इस्तेमाल

लेफ्टिनेंट जनरल केनेथ ने इस दौरान यह भी बोला कि अमेरिका समेत संसार भर के कई राष्ट्रों की लाख समझाईशों के बावजूद पाक ने अपनी जमीन पर आतंकी समूहों को सुरक्षित पनाहगाह देना बंद नहीं किया है व हमें इस बारे में कोई ठोस कदम उठाने की जरुरत है।

फोटो- फाइल

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com