5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

इस बड़ी वजह से पाक ने टॉस जीतकर लिया बल्लेबाज़ी का फैसला, टीम इंडिया में हुए 2 बड़े बदलाव

नेशनल डेस्क ।। Asia Cup में इंडिया और पाकिस्तान आमने-सामने है। इस मैच में पाक ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया है। लेकिन लोगों में इस बात की काफी चर्चा है कि आखिर पाक ने पहले बल्लेबाजी का निर्णय क्यों लिया। आईये हम बताते हैं आपको-

दरअसल, आज के मैच में पाक के खिलाफ इस अहम मैच के लिए टीम इंडिया ने 2 बड़े बदलाव किए हैं। खलील अहमद की जगह जसप्रीत बुमराह और शार्दुल ठाकुर की जगह हार्दिक पांड्या को टीम में मौका दिया है।

पढ़िए- टीम इंडिया के खिलाफ टीम में शामिल हुआ ये धाकड़ गेंदबाज, 4 मैचों में 3 बार लिया विराट का विकेट

खबर के अनुसार, Asia Cup में अपने नियमित कप्तान कोहली के बिना भारतीय टीम यह मुकाबला खेल रहा है। विराट न सिर्फ टीम के कप्तान हैं बल्कि उन्हें मौजूदा दौर के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में गिना जाता है। ऐसे में उनका न रहना पाक के लिए राहत की बात हो सकती है। पाक के कई खिलाड़ियों ने माना भी है कि कोहली की अनुपस्थिति उनकी टीम के लिए फायदे का सौदा होगी।

भारतीय टीम कुछ इस प्रकार से

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उपकप्तान), अंबाती रायडू, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धौनी, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह।

पाकिस्तान की टीम

सरफराज अहमद (कप्तान), बाबर आजम, इमाम उल हक, फखर जमां, शोएब मलिक, फहीम अशरफ, हसन अली, उस्मान खान, मोहम्मद आमिर, शादाब खान और आसिफ अली।

फोटो- फाइल

x

Check Also

शिवपाल की रैली में मुलायम सिंह यादव ने दिया चौंकाने वाला बयान, सपा में मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश ।। शिवपाल सिंह यादव की नई पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) की रैली ...