5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

पीएम मोदी ने सलमान, आमिर और शाहरुख़ से मांगी मदद, इस ज़रूरी काम के लिए…

नई दिल्ली ।। लोकसभा चुनाव को पीएम मोदी ने भारत-वासियों को मतदान के लिए प्रेरित करने में बॉलीवुड की सहायता मांगी है। पीएम ने एक के बाद एक Tweet करके अपील की कि यंग जनरेशन बॉलीवुड से प्रभावित रहती है, लिहाज़ा डेमोक्रेसी और देश को मजबूत बनाने के लिए वो उल्लेखनीय योगदान कर सकते हैं।

बुधवार को पीएम ने बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज़ को टैग करके कहा है कि वे लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करें। ख़ास बात यह है कि मोदी ने अपने Tweets को दिलचस्प बनाने के लिए कलाकारों की फ़िल्मों के नाम और लोकप्रिय पंच लाइंस का इस्तेमाल किया है।

पढ़िए- प्रियंका की प्रेग्नेंसी को लेकर मां मधु चोपड़ा ने बताई सच्चाई, कहा- हम हॉस्पिटल…

सलमान ख़ान और आमिर ख़ान को एक ही Tweet में टैग करके मोदी ने लिखा है ति मतदान सिर्फ़ एक अधिकार नहीं, बल्कि कर्तव्य है। प्रिय सलमान और आमिर ख़ान, यही वक़्त है कि आप अपने ‘अंदाज़’ में यूथ को मतदान के लिए प्रेरित करें, ताकि हम ‘अपना’ डेमोक्रेसी और ‘अपना’ देश को मजबूत बना सकें।

अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना को पीएम ने एक ही Tweet में टैग करते हुए लिखा है कि प्रिय अक्षय, भूमि और आयुष्मान, वोट की ताकत ज़बर्दस्त है और हम सभी को इसकी अहमियत के बारे में जागरूकता फैलाने की ज़रूरत है। थोड़ा दम लगाइए और वोटिंग को एक सुपर हिट कथा बनाइए।

पीएम ने अमिताभ बच्चन, शाह रुख़ ख़ान और करण जौहर को टैग करते हुए अपील की कि आने वाले चुनावों में भागीदारी के लिए जागरूकता फैलाने में वे अपनी रचनाशीलता का प्रयोग करें, क्योंकि यह अपने लोकतंत्र से प्यार की बात है। साथ ही लिखा कि इसे मजबूत भी करना है।

फोटो- फाइल

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com