5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

प्रीति जिंटा ने इस वजह से युवराज सिंह को टीम से किया बाहर, जानकर नहीं होगा यकीन

नई दिल्ली ।। IPL 2019 की तैयारी के पहले चरण की समाप्ति पर सभी फ्रेंचाइजी टीमों ने अपने-अपने खिलाड़ियों को दुरुस्त करने का काम कर लिया है। टीमों ने उन खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है जो पिछले सीजन में अपनी कीमत के अनुरूप प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं। इनमें कुछ बड़े नाम भी शामिल हैं। इन खिलाड़ियों में सबसे बड़ा नाम युवराज सिंह का माना जा रहा है।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने युवराज सिंह को बाहर कर दिया है। इस टीम की सहमालकिन अभिनेत्री प्रीति जिंटा हैं। माना जा रहा है कि टीम के इस फैसले में उनकी भी सहमति रही है। फिलहाल टीम ने युवराज सिंह के साथ अक्षर पटेल और आरोप फिंच को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया है। युवराज सिंह ने कुछ महीने पहले भारतीय टीम की ओर से विश्व कप में खेलने की इच्छा जताई थी।

पढ़िए- आस्ट्रेलिया दौरे से पहले इस गेंदबाज को पता चल गयी कोहली की कमजोरी, अब तुरंत करेगा Out

इसके लिए उन्होंने घरेलू मैच में अपने हाथ भी आजमाये लेकिन प्रदर्शन उस स्तर का नहीं रहा जिससे भारतीय चयनकर्ता उन्हें टीम में ले सकते फिलहाल युवराज सिंह को अगले IPL सीजन की नीलामी का इंतजार रहेगा।

युवराज सिंह ने पिछले सीजन में 8 मैचों में कुल 65 रन बनाए थे । उनका औसत 10.83 रहा था वह टीम पर बोझ बने हुए थे। इसी कारण टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया है। अक्षर पटेल ने भी आशा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं किया था। उन्होंने 9 मैचों में 3 विकेट लिये और बैट से सहयोग करते हुए मात्र 80 रन बनाये थे। इस कारण इन दोनों भारतीय खिलाड़ियों को टीम ने रिलीज कर दिया है।

फोटो- फाइल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com