5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

शौच करते वक्त दबाएं शरीर का ये अंग, पलक झपकते पेट हो जाएगा साफ

अजब-गजब ।। इन दिनों भागदौड़ भरी जिंदगी में हर कोई किसी न किसी तरह की शारीरिक समस्या से परेशान है, जिसकी वजह से इंसान की पूरी दिनचर्या खराब रहती है।

इसका कारण है कि गलत खानपान या फिर ज्यादा समय तक भूखे रहने से सबसे पहले इंसान को पेट से संबंधित समस्या उत्पन्न हो जाती है। अगर आप भी उन्हीं लोगों में से एक है जिन्हें की सुबह के समय शौच में समस्या होती है तो आज हम आपको एक आसान तरीका बताने जा रहे हैं जिसे अपनाकर आप अपने पेट को आसानी से साफ कर पाएंगे।

Loading...

पढ़िए- अगर पत्नी में करने लगे ऐसी हरकतें तो समझिए पति और घर की बर्बादी होना तय, जाने क्या है वो लक्षण

सुबह उठने के बाद अगर पेट साफ न हो तो पूरा दिन खराब जाता है। अगर आपके साथ भी ऐसी ही परेशानी है तो चिंता न करें। हम आज आपको यहां बता रहे हैं कुछ टिप्स, जिन्हें फॉलो करने के बाद आप हो जाएंगे चिंतामुक्त, मतलब सुबह-सुबह आपका पेट होगा एकदम फ्रेश।

यदि आपके साथ भी पेट के साफ ना होने की दिक्कत है तो आपको अपनी कोहनी के ऊपरी भाग को 15 से 18 बार जल्दी-जल्दी दबाना है। ध्यान रहे की जब आप अपनी कोहनी को 15 से 18 बार दबाएंगे तो आपको थोड़ा बहुत दर्द जरूर होगा लेकिन इतने से दर्द सहकर आप हर सुबह अपने पेट को जल्द ही साफ कर लेंगे और इसके साथ ही पेट से संबंधित कई बिमारियों से छुटकारा भी मिल जाएगा।

फोटो- रचनात्मक

Loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com