5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

भारतीय बल्लेबाज रहाणे के बल्ले पर राहुल द्रविड़ ने लिख दी ये बात, जीत लिए लाखों दिल, जरूर देखिए

नई दिल्ली ।। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया की टेस्ट श्रृंखला एडीलेड में शुरू हो चुकी है। मैच की पहली पारी में अजिंक्य रहाणे का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। लेकिन रहाणे के बल्ले ने सभी का ध्यान आकर्षित किया।

उन्होंने क्रिकेट के लीजेंड और वर्तमान भारत ए और यू 19 के कोच राहुल द्रविड़ के द्वारा हस्ताक्षर किये गए बल्ले का इस्तेमाल किया। द्रविड़ ने सीरीज़ से पहले भारत के उप-कप्तान के लिए बल्ले पर ‘सर्वश्रेष्ठ शुभकामनाएं’ लिखी थीं क्योंकि वे तीन अनौपचारिक टेस्ट के लिए न्यूज़ीलैंड में एक साथ थे। चयनकर्ताओं ने कुछ टेस्ट विशेषज्ञों को किवी देश में भेजा था ताकि वे विदेशी पिचों का अभ्यास कर सकें।

पढ़िए- रोहित के प्लेइंग-XI में होने पर कोहली की दिवानी, इस खूबसूरत महिला क्रिकेटर ने रोहित शर्मा के लिए किया ये दिल जीतने वाला काम

रहाणे ने उसी बल्ले के साथ बल्लेबाजी की शुरुआत की और एक खराब शॉट खेलकर आउट हुए। इस बीच, जब वह बल्लेबाजी कर रहे थे तो मीडिया के कैमरों ने द्रविड़ के हस्ताक्षर के साथ उनके बल्ले की तस्वीर को कैमरों में कैद किया। राहुल द्रविड़ ने अजिंक्य रहाणे के बल्ले पर इस बात को लिखकर लाखों प्रशंसकों के दिल जीत लिए हैं।

फोटो- फाइल

x

Check Also

ऋषभ पंत ने भी माना, ये भारतीय खिलाड़ी है देश का हीरो, नाम जानकर खुश हो जायेंगे आप

नई दिल्ली ।। टीम इंडिया के युवा विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के ...