5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

आज का राशिफल: 07 नवंबर 2018 दिन- बुधवार, इस राशि पर बरसेगी लक्ष्मी की कृपा !

आज का राशिफल: 07 नवंबर 2018 दिन- बुधवार, इस राशि पर बरसेगी लक्ष्मी की कृपा !

मेष:
स्वस्थ और आनंदित रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखी रहेगा। रुचिपूर्ण भोजन मिलेगा। कोई खोई हुई वस्तु आज मिलने की संभावना अधिक है। विचारों और आवेश को अंकुश में रखिएगा। विदेशी व्यापार में सफलता और लाभ।

वृषभ:
योजना के अनुसार कार्य कर पाएंगे। अपूर्ण कार्यो को सफलतापूर्वक पूर्ण कर पाएंगे। कार्यालय में सहकर्मियों से अच्छा सहयोग मिलेगा। मायके से शुभ समाचार मिलने की संभावना अधिक है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मिथुन:
दिन मध्यम रहेगा। संभव हो तो आज नया काम शुरू ना करें। जीवनसाथी और संतान के विषय में चिंता रहेगी। मन में उद्वेग बना रहेगा। अपच की शिकायत हो सकती है। खर्च की भी मात्रा आज कुछ अधिक रहेगी।

कर्क:
आज स्वास्थय नरम रह सकता है। घर में सदस्यों के साथ उग्र चर्चा या वाद-विवाद होने से मन परेशान हो सकता है। धन अधिक खर्च होगा। सामाजिक क्षेत्र में सम्मान का ध्यान रखें। अनिद्रा सताएगी। लक्ष्मी नारायण की पूजा करें।

सिंह:
भाई-बहनों के साथ संबंध अच्छा रहेगा। मित्रों और स्नेहीजनो के साथ समय गुजार सकते हैं। आर्थिकरूप से आपको लाभ मिलेगा। मानसिक रूप से उद्वेगरहित रहेंगे। भाग्यवृद्धि होने के भी संकेत है। नए काम का आरंभ शुभ रहेगा।

कन्या:
दिन शुभ रहेगा। वाणी की मधुरता से दूसरे लोगों के मन पर अपनी सकारात्मक छाप छोड़ सकेंगे। पारिवारिक वातावरण अच्छा रहेगा। वाणी पर संयम बरतने से वाद-विवाद की संभावना कम होगी।

तुला:
आर्थिक योजनाएं सरलतापूर्वक बना सकेंगे। शारीरिक तथा मानसिक रूप से प्रसन्नता का अनुभव होगा। वस्त्राभूषण और आमोद-प्रमोद के पीछे खर्च होगा। वैचारिकरूप से दृढ़ता रहेगी। सृजनात्मक प्रवृत्तियों में मन लगा रहेगा।

वृश्चिक:
मौज-शौक और मनोरंजन के पीछे खर्च होगा। स्वास्थ्य के संबंध में शिकायत रहेगी। मन के अंदर चिंता की भावना रहेगी। दुर्घटना से बचे। कुटुंबीजनों और सगे-सम्बंधियों के साथ गलतफहमी या अनबन हो सकती है।

धनु:
आर्थिक लाभ और सामाजिक प्रतिष्ठा मिलेगी। लक्ष्मी की कृपा से आय में वृद्धि और व्यापार में लाभ मिलेगा। मित्रों के साथ अच्छे पल गुजारेंगे। जीवनसाथा तथा संतान द्वारा लाभ प्राप्ति की संभावना है।

मकर:
मित्रों और स्नेहीजनों के साथ हुई मुलाकात से मन प्रसन्न होगा। व्यावसायिक क्षेत्र में धन तथा मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। उच्च अधिकारियो की प्रसन्नता आप पर बनी रहेगी। पद-सम्मान की प्राप्ति होगी।

कुंभ:
आज आप पर आलस हावी रहेगा। वाद-विवाद से दूर रहें। मानसिकरूप से प्रसन्नता बनी रहेगी। व्यवसाय में उच्च अधिकारी के साथ कार्य करते समय संभलकर रहें। आमोद-प्रमोद के पीछे धन खर्च हो सकता है।

मीन:
क्रोध और वाणी पर संयम बरतिएगा। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही से बचें। सरकार-विरोधी कार्यों से दूर रहें। धन खर्च की संभावना है। सगे-संबंधियों से मतभेद हो सकता है। दीपावली पूजन ध्यान पूर्वक कीजिए।

x

Check Also

आर्थिक राशिफल

आर्थिक राशिफल : 14 नवंबर 2018 दिन- बुधवार, आपका दिन शुभ हो !

आर्थिक राशिफल : 14 नवंबर 2018 दिन- बुधवार, आपका दिन शुभ हो ! मेष: आप ...