5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

फैमिली के साथ यहां घूमने पर मिलेंगे 72 लाख रुपए, सिर्फ करना होगा ये काम

पर्यटन डेस्क। अगर आप एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर हैं और फ्री में दुनिया घूमना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है। क्योंकि, यूके का एक अमीर परिवार पूरे साल का फैमिली वेकेशन प्लान कर रहा है।

फैमिली वेकेशन प्लान

इसके लिए उन्हें एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर की जरूरत है। उस लकी फोटोग्राफर को फैमिली की ओर से बतौर सैलरी 72।6 लाख रुपए दिए जाएंगे। इसके बदले में फोटोग्राफर को फैमिली की कुछ यादगार तस्वीरें क्लिक करनी होगी।

लाडबिबल द्वारा जारी एक खबर के अनुसार, यह परिवार यूके का है। फरवरी 2019 से फोटोग्राफर की जॉब शुरू होगी, जो साल खत्म होने तक जारी रहेगी। इसके लिए फैमिली की ओर से बकायदा एक कॉन्ट्रैक्ट भी बनवाया गया है। वेकेशन के दौरान फोटोग्राफर को खाने और रहने सहित अन्य जरूरी सुविधाएं दी जाएगी।

इस तरह का फोटोग्राफर चाहती है फैमिली

अपने इस लॉन्ग वेकेशन के लिए फैमिली को एक ऐसे फोटोग्राफर की तलाश है, जो उनके साथ अबू धाबी, मोनाको, न्यू ऑरलियन्स स्थित मार्डी ग्रास और मालदीव सहित अन्य जगहों पर जा सके। इस पूरी यात्रा के दौरान फोटोग्राफर को सिर्फ परिवार की शानदार तस्वीरें लेनी होगी।

दिन में 10 घंटे करना होगा काम

फैमिली के साथ वेकेशन पर गए फोटोग्राफर को एक दिन में 10 घंटे ही काम करना होगा। इस दौरान उसे फैमिली मेंबर्स की अलग-अलग लोकेशन पर कैंडिड सहित सभी तरह की फोटो क्लिक करनी होगी।

फैमिली रखेगी आपका ध्यान

जानकारी के अनुसार, ये परिवार महीनों तक वेकेशन मनाने की प्लानिंग कर रहा है। फैमिली का हर मेंबर अपने इस वेकेशन का यादगार बनाना चाह रहा है। इसलिए इस फैमिली ने अपने साथ एक प्रोफेशनल कैमरा पर्सन ले जाने की योजना बनाई है। फैमिली के साथ ट्रैवल करने को तैयार फोटोग्राफर आवेदन कर सकते हैं।

स्पेशल पैकेज भी है शामिल

ऐसा नहीं है कि फैमिली ने साथ ले जाने वाले फोटोग्राफर के बारे में कुछ सोचा या प्लान न किया हो। फैमिली की ओर से एक कॉन्ट्रैक्ट बनवाया जाएगा। इसमें आपकी बीमारी, छुट्टियां और 12 महीने साथ रहने सहित अन्य अनुबंधों को भी विस्तार से लिखा गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com