5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

नमक से करें सिर्फ ये एक उपाय, कभी नहीं होगी धन की समस्या

डेस्क ।। आज के दौर में तो हर कोई अमीर बनना चाहता है, लेकिन उन्हें यह भी पता होना चाहिए कि अमीर बनने के लिए कठिन परिश्रम करना होता है। यदि आप ऐसा नहीं करते तो शायद ईश्वर ही आपको धनवान बना सकता है। आज हम आपको एक ऐसे उपाय के बारे में बताने वाले जिससे आप अमीर तो नहीं बनेंगे लेकिन धन की पूर्ति जरूर पूरी होगी।

कहा जाता है कि भोजन में से अगर नमक निकाल दिया जाए तो ये बेस्वाद हो जाता है। कई लोगों के लिए नमक वरदान है और जिन्हें इससे परहेज होता है वो इसे खाने से बचते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि नमक का ज्योतिष शास्त्र में भी बहुत महत्व है।

पढ़िए- जब कृष्ण ने लिया भगवान राम का रूप…

शास्त्रों में कहा गया है कि मंगलवार को नमक का उपाय धन लाभ के लिहाज से बहुत खास महत्व का माना गया है। नमक चंद्र और शुक्र का प्रतीक माना जाता है, कई ज्योतिषी इसे राहु का प्रतीक भी मानते हैं। नमक से कई उपाय किए जाते हैं जो ग्रह दशाओं को सुधारने में काम आते हैं।

पढि़ए- ऐसी होगी महिला पुलिस अफसरों की नई ड्रेस, जानिए खूबी

ज्योतिष शास्त्र में मंगलवार के दिन को अत्यधिक महत्वपूर्ण मानते हैं। माना जाता है कि मंगलवार के दिन यदि आप नमक के उपाय कर लेंगे तो जीवनभर आपको धन की कमी कभी नहीं होगी

ये है उपाय

मंगरवार को साबुत काला नमक लेकर लाल कपड़े में बाधंना है और अपने घर के किसी कोने में रख देना है। इस उपाय के बाद आपके घर से सारी नकारात्मक ऊर्जा समाप्त हो जाएगी और धन का आगमन होगा।

फोटो- रचनात्मक

x

Check Also

दिवाली से पहले हाईकोर्ट ने दिया बड़ा झटका, अब सिर्फ 3 घंटे ही दगा सकेंगे पटाखे

पंजाब ।। कड़ा रुख अपनाते हुए कहा कि हमारा बस चले तो पटाखों पर पूरा ...