5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

सिंगर नेहा कक्कड़ ने प्रेमी से ब्रेकअप के बाद तोड़ी चुप्पी, बोली- मुझे अब समझ आया कि…

नई दिल्ली ।। बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ की आवाज ने जहां इन दिनों सभी को अपना दीवाना बना रखा है तो वहीं इन दिनों सिंगर पर्सनल लाइफ में काफी दुखी हैं। नेहा कक्कड़ का कुछ दिनों पहले उनके प्रेमी और एक्टर हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हो गया था और इससे अभी तक नेहा उभर नहीं पाई है।

नेहा कक्कड़ इस ब्रेकअप के बाद से कुछ टूट सी गई थी और उन्होंने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर फैंस से साझा की थी। तो वहीं अभी हाल ही में नेहा ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें शेयर की और इससे साफ पता चलता है कि सिंगर अभी भी ब्रेकअप के दर्द में हैं।

पढ़िए- नाम कमाने के लिए फिल्मों में टॉपलेस हो चुकी हैं ये 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ, तीसरा नाम आपको हैरान कर देगा

नेहा ने कहा,”जब मैं रिलेशनशिप में थी तो मैं अपनी फैमिली और दोस्तों को समय नही दे पा रही थी। मैं अपना सारा वक्त और एनर्जी ऐसे इंसान को दे रही थी जो उसे डिजर्व भी नहीं करता और इसके बावजूद वह हमेशा मुझसे शिकायत करता था कि मैं उसके साथ समय नहीं बिताती।मैं फिर से प्यार करने के लिए तैयार नहीं हूं।

इस वक्त मैं कह सकती हूं कि सिंगल रहना मेरे लाइफ की बेस्ट फीलिंग हैं। अब मैं हैप्पी स्पेस में हूं। जो कुछ भी हुआ उससे मैं खुश हूं क्योंकि इससे मुझे परिवार और दोस्तों का महत्व समझ में आ गया।”

नेहा ने आगे कहा,”वो फेज बहुत टफ था। हां, मैं डिप्रेशन में थी और ब्रेकअप के साथ मुकाबला करना सबसे बुरा फेस था, हालांकि मैं अब इससे बाहर आ गई हूं। अभी, मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि सिंगल रहना मेरे जीवन का सबसे अच्छा अहसास है।” कुछ दिनों पहले नेहा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,”सिंगल रहने का सबसे बड़ा फायदा की आप सही समय पर सो सकते हैं।”

फोटो- फाइल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com