5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

सपा महासचिव प्रोफेसर राम गोपाल ने किया बड़ा खुलासा, कहा बीजेपी ने 8 करोड़ में…

Updated: March 13, 2018, 9:26 PM

यूपी किरण ऑनलाइन, खबरों की Update पाने के लिए Facebook पेज @upkiran.news लाइक करें!

फिरोजाबाद।। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा है कि सपा के 12 प्रत्याशियों को 8 करोड़ रुपये में बेच दिया गया। समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक रामवीर सिंह यादव के बेटे अनमोल यादव को जिताने के लिये हमारे विधायक सिरसागंज हरिओम यादव उनसे मिल गये। जेल में उनकी कई बार मुलाकात हुई और बीजेपी वालों ने सदस्यों को खरीदकर हमें धोखा दे ही दिया।

www.upkiran.org

गौरतलब है कि 4 बार सपा से विधायक रहे रामवीर सिंह यादव के बेटे अनमोल यादव ने ज़िला पंचायत अध्यक्ष के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में आज नामांकन पत्र दाखिल किया है। अनमोल यादव ने बीजेपी में आस्था व्यक्त करते हुये कहा कि अगर कोई मुझसे नाराज़ होता है तो कोई फर्क नहीं पड़ेगा, जीत हमारी होगी।हा कि जिसके लिये पुलिस से लड़ने आये थे, जब वही बीजेपी से मिल गये हैं, तब क्या करें।

नरेश अग्रवाल को लेकर मायावती के बाद अब जया बच्चन ने इस तरह दिया जवाब, कहा…v

समाजवादी पार्टी द्वारा पूर्व निश्चित कार्यक्रम में आज होने वाले आंदोलन पर सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने कवा के पार्टी नेता पर खरीद फरोख्त का आरोप लगाते हुये शिवपाल सिंह यादव की ओर इशारा किया। सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल सोमवार को फिरोजाबाद में अपने विधायक पर ही बरसे। उन्होंने जिला पंचायत चुनाव से पूर्व की गयी गड़बड़ी के लिये सिरसागंज विधायक हरिओम यादव को जिम्मेदार ठहराया और उत्पीड़न के खिलाफ चलाये जा रहे आंदोलन को गुस्से में खत्म कर दिया।

चाचा शिवपाल से आपसी संबंधों को लेकर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा राज्यसभा…

प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने फिरोजाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि उनके सिरसागंज विधायक हरिओम यादव और उनके बेटे पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने पार्टी के साथ धोखा किया है। उन्होंने जिला पंचायत के होने वाले चुनाव से पहले ही कई सदस्यों को बीजेपी को बेच दिया है और इसके बदले में काफी पैसा लिया है।

सपा के दबंग नेता ने सपा-बसपा के उप चुनाव को लेकर उठाये ये सवाल, कहा 14 को…

मंच से कहा कि यह दुःखद है और ये सब इटावा के एक नेता के इशारे पर हुआ है। पुलिस के उत्पीड़न के खिलाफ तो आंदोलन होना ही था। फिरोजाबाद में सपा के जिला कार्यालय पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था। प्रोफेसर रामगोपाल ने अपने भाषण में स्पष्ट रूप से कहा कि हम पुलिस से लड़ने के लिये आये थे, लेकिन अब जब हमारे ही विधायक ने दगा दे दिया, तो किससे कहें। अब माना जा रहा है समाजवादी पार्टी जिला पंचायत के होने वाले चुनाव में अपना प्रत्याशी भी नहीं उतारेगी।

नरेश अग्रवाल के बाद मुलायम की बहु ने BJP में जाने को लेकर दिया ये बड़ा बयान, कहा…

फोटोः फाइल

x

Check Also

2019 में सभी क्षेत्रीय दल मिलकर करेंगे बीजेपी को सत्ता से बाहर, इस मुख्यमंत्री ने किया ऐलान

Updated: May 27, 2018, 6:57 PM   नई दिल्ली।। जैसे-जैसे लोकसभा का चुनाव नजदीक आ ...