5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

मुलायम-अखिलेश और शिवपाल को लेकर बोले राजभर, कहा- अखिलेश यादव पूरे उत्तर प्रदेश के…

उत्तर प्रदेश ।। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर बेझिझक व किसी प्रकार के एक्शन से बेफिक्र होकर ऐसे-ऐसे बयान दे रहे हैं जो सियासी गलियारों में लगातार चर्चा का विषय बनता जा रहा है।

हाल ही में उन्होंने शहरों के नाम में बदलाव को लेकर कड़ी आपत्ति जताई व कहा कि पहले भाजपा सरकार के मुस्लिम चेहरों के नाम बदले जाएं। यहीं नहीं, उन्होंने नाम बदलने की प्रक्रिया पर खर्च होने वाले करोड़ों रूपयों को गरीबों की शिक्षा व अन्य विकास कार्यों में लगाने की नसीहत तक दे डाली है। भाजपा इससे बेहद नाखुश है और कहा जा रहा है कि अंदरखाने में वह राजभर को सबक सिखाने की तैयारियों में जुटी है।

पढ़िए- खुलासा- इन 3 लोगो ने निभाया तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की जिंदगी में ‘विलेन’ का किरदार

वहीं आज उन्होंने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, संरक्षक मुलायम सिंह यादव व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के संयोजक शिवपाल सिंह यादव को लेकर भी बड़ा बयान दिया। इसमें एक तरह से उन्होंने शिवपाल की नई पार्टी बनाने के फैसले पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा है कि सूरज के सामने कोई दीपक लेकर खड़ा हो यह कितनी रोशनी करेगी यह समझ लीजियेगा।

वहीं उन्होंने इटावा को सपा का गढ़ कहे जाने वाली बात पर भी बड़ा बयान दिया और कहा कि मुलायम-अखिलेश पूरे प्रदेश के नेता। उन्होंने कहा कि गढ़ किसी पार्टी का नहीं होता है, मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव पूरे उत्तर प्रदेश के नेता हैं। अखिलेश यादव अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, इसलिए वह केवल इटावा के ही नहीं हैं।

फोटो- फाइल

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com