5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

टीचर 5वीं की छात्रा से करता था ये गंदी हरकत, जानकर आपको भी आएगी शर्म

उत्तराखंड ।। भीमताल से शिक्षकों को शर्मशार करने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। प्राथमिक स्कूल के एक सहायक शिक्षक की करतूत ने स्कूलों में मासूमों की सुरक्षा पर फिर सवाल खड़ा कर दिया है। उसकी हरकत इतनी घृणित है कि बच्चों की सुरक्षा को लेकर आपकी चिंता कहीं अधिक बढ़ जाएगी।

दरअसल, अधेड़ उम्र केशिक्षक द्वारा पांचवीं में पढऩे वाली मासूम के साथ अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है। उसकी हरकतें जानकर आप स्तब्ध रह जाएंगे। जब यह बात परिजनों को पता चली तो उनके पैरों के तले से जमीन खिसक गई। ग्रामीण और परिजन स्कूल पर धमक पड़े। उनका गुस्सा सातवें आसमान पर था।

पढ़िए- पॉर्न का लती था नेवी कमांडर, इसलिए पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीरें कर दी वायरल

बहरहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने क मरे में शिक्षक को बंद कर उसकी जान बचाई। आज आरोपित को कोर्ट में पेश किया जाएगा। थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक ने बताया कि राजकीय प्राथमिक विद्यालय अमिया में पढ़ाने वाले शिक्षक रवि चौधरी निवासी गुलाबघाटी पर 5वीं कक्षा की छात्राओं ने आरोप लगाया है।

उनका कहना है कि स्कूल में शिक्षक सबके सामने उनसे अश्लील हरकतें करवाता था। उनके कपड़े उतरवा देता था। इतना ही नहीं वो उनकी अश्लील फोटो भी खींचता था। इन्कार अथवा विरोध करने पर बेरहमी से पीटता था। छात्राओं ने कई बार इसकी शिकायत प्रधानाचार्य से की लेकिन आरोपित के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई।

वहीं एक पीडि़त बच्ची ने जब परिजनों को मामला बताकर तहरीर दर्ज करवाई तब पूरा मामला सामने आया। पुलिस ने आरोपित शिक्षक रवि चौधरी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और धाराओं में में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं थानाध्यक्ष का कहना है कि आरोपित के पास मिले मोबाइल में कोई आपत्तिजनक फोटो नहीं मिली है। संभव है कि डिलीट कर दिया गया हो।

स्कूल में छेड़खानी की शर्मनाक घटना की सूचना पाकर उप जिलाधिकारी सुलोहिता नेगी मौके पर पहुंच गईं। उन्होंने पूछताछ के बाद प्रधानाचार्य पर भी लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की बात कही। यह बात सुनते ही प्रधाचार्य बेहोश हो गईं। उनपर पानी छिड़क कर होश में लाया गया। वहीं ग्रामीणों ने आरोपित शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने और कई ने तो फांसी की सजा की मांग कर डाली है।

आरोपित शिक्षक शिक्षक दिवस पर बेहतर कार्य के लिए सम्मानित हो चुका है। लेकिन उसकी इस शर्मशार हरकत ने उसकी किए धरे पर पानी फेर दिया है।

उप जिलाधिकारी ने जब छात्राओं से घटना की जानकारी लेने के लिए पास बुलाया तो वे भावुक होकर रोने लगीं। उनका कहना था कि आरोपित शिक्षक आए दिन उनके साथ गंदी हरकतें करता था और विरोध करने पर बेरहमी से पीटता था। उन्होंने उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

फोटो- डेमो

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com