5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

बहू ने ससुर को बनाया प्रेमी, पति की गैरहाजिरी में करती थी ये सब काम, जानकर उड़ेंगे होश

राजस्थान ।। अवैध संबंधों की बिसात ही ऐसी है। राजधानी जयपुर में ही एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें तीन साल पहले जो लड़की बहु बनकर घर में आई, उसने अपने चाचा ससुर से भी अवैध संबंध बना लिए।

अवैध संबंध को अभी दो महीने ही हुए थे कि पति की हत्या के मामले में ससुर प्रेमी के साथ जेल की सलाखों के पीछे भी पहुंच गई। अब डेढ़ साल की उम्र की बेटी को लेकर महिला पुलिस की हिरासत में है।

दरअसल मामला आमेर थाना इलाके में प्रॉपर्टी कारोबारी मुकेश सैनी की हत्या से जुड़ा है। पुलिस ने हत्या मामले की जांच करते हुए उसकी पत्नी पूजा सैनी को भी गिरफ्तार कर लिया है। उससे पहले पुलिस ने मुकेश के चाचा राकेश सैनी को और नाबालिग चचेरे भाई को पकड़ लिया था। राकेश की जब थाने में खातिरदारी हुई तो उसने बताया कि पूजा ने ही योजना बनाई थी।

पढ़िए- अभी-अभी- इस Highway पर हुआ एक भीषण हादसा, कागज़ की तरह फट गईं गाड़ियां लगा लाशों का ढ़ेर

जिसको राकेश ने सिर्फ अंजाम दिया था। राकेश को पुलिस ने अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए 20 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

पुलिस का कहना है कि महिला की शादी तीन साल पहले ही हुई थी। मोतीडूंगरी रोड के आनंदपुरी से पूजा की शादी आमेर के जाजोलाई की तलाई में कंजरों की ढाणी मुकेश के साथ हुई थी। शादी के डेढ़ साल बाद उनके घर बेटी पैदा हुई। इस दौरान भी मुकेश और पूजा के बीच सबकुछ वैसे ही चलता रहा, जैसे एक पति और पत्नी के बीच होता है।

मुकेश प्रोपर्टी कारोबार करने लगा। इस दौरान पूजा का रूझान उम्र से कुछ ही बड़े चाचा ससुर की तरफ हो गया। एक महीने के बीच ससुर और बहु के बीच कई दफा संबंध बन गए। रिश्ते की जो मर्यादा होनी चाहिए वो बिस्तर पर दम तोड़ती रही। यहां तक की बहु और ससुर ने घर छोड़कर भागने की योजना भी बनाई।

घर से भागने की योजना में कई रोड़े थे। खासतौर पर प्रॉपर्टी और परिवार के बेदखल हो जाने का डर। इसको लेकर दोनों ने इस योजना को दरकिनार कर दिया, लेकिन दोनों के बीच में अब मुकेश परेशानी बनता जा रहा था। यहां तक की पूजा बेटी का बहाना बनाकर उससे दूर रहने का नाटक करती, लेकिन राकेश से मिलने मुकेश दिक्कत पैदा कर रहा था। जिसके कारण दोनों छिपकर मिलने भी लगे। लेकिन धीरे-धीरे मुकेश ने पूजा पर सख्ती बरतना शुरू किया तो पूजा ने राकेश को आरोपी राकेश ने उसको रास्ते से हटाने के लिए सोचने लगा।

पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि हत्या से पहले पूजा और राकेश की बात हुई थी। राकेश का कहना है कि पूजा ने उसे कोरेक्स पीने के बहाने बुलाने और फिर मारकर गड्ढ़े में फेंकने का आइडिया दिया था। हालांकि दिन तय नहीं हो पाया था। इस पर राकेश ने अपने परिवार के एक नाबालिग को साथ में मिलाया और 12 जुलाई की रात को मुकेश को सुनसान जगह पर बुलाया और बीयर की बोतल घोंपकर मार डाला।

हत्या के अगले दिन जब पुलिस की पकड़ में प्रेमी ससुर आ गया और पुलिा का संदेह पूजा पर जाने लगा तो पूजा ने चूहे मारने की दवा खा ली। इस दौरान परिजन मौजूद होने से जल्द ही उसे अस्पताल लेकर गए और पुलिस को भी सूचना दे दी। इलाज समय पर मिलने से पूजा की हालत तो बच गई, लेकिन पुलिस को पूरा यकीन हो गया कि कहीं हत्या की साजिश में पूजा का भी हाथ शामिल है।

फोटो- प्रतीकात्मक

x

Check Also

भर्ती

इलाहाबाद हाईकोर्ट में बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन, ये है प्रक्रिया

जॉब डेस्क। इलाहाबाद हाईकोर्ट में छठी, 8वीं, 10वीं, 12वीं पास और ग्रेजुएट युवाओं के लिए ...