5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

ये रही Avengers: Endgame की पूरी कहानी, फैन्स को रुला गया एंडगेम के ये सीन

नई दिल्ली ।। “Marvel” की Superhero सीरीज Avengers: Endgame के Superheros संसार को बचाने समय यात्रा करते हैं। उनकी ये यात्रा, इमोशन, एक्शन, कॉमेडी हर चीज के साथ चलती है और आखिर वे विश्व को बचाने में सफल हो जाते हैं।

थानोस और उसकी टीम का अंत वही होता है जो वह विश्व के साथ करना चाहता था। लेकिन इस कहानी में कुछ Superheros भी हमेशा के लिए दूर हो रहे हैं, फिल्म के इसी हिस्से ने दर्शकों को रोने पर मजबूर कर दिया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी फिल्म को “Marvels” कहा है।

पढ़िए-पूल में बिकनी पहनकर नजर आई मोनालिसा, तस्वीरें देखकर छूटेंगे पसीने

एवेंजर्स इनफिनिटी से कहानी से आगे बढ़ती है। शुरू के 15 मिनट में ही थानोस का खात्मा हो जाता है। लेकिन कहानी यहीं खत्म नहीं होती। संसार को वापस लाने के लिए “आयरन मैन” जिम्मेदारी उठाते हैं और सारी मणियां ढूंढकर थानोस को मारते हैं। इसके साथ ही इनफिनिटी वॉर में मारे गए सभी Superheros वापस जिंदा हो जाते हैं। फिल्म के अंतिम 45 मिनट सबसे दिलचस्प होते हैं, जिसमें ऐसे ट्विस्ट सामने आते हैं कि दर्शक रोने पर मजबूर हो जाते हैं।

फिल्म हर 15 मिनट में एक नए ट्विस्ट के साथ टर्न हो जाती है। लेकिन सबसे भावुक क्षण होते हैं Superheros की मौत के। जब लोग हैरत में पड़ जाते हैं कि “Marvel” की 22वीं फिल्म में Superhero ही नहीं बचते। अंत में सारे Superhero एक साथ आकर यही कहते हैं कि हर एंडिंग हैप्पी एंडिंग नहीं होती। कास्ट क्रेडिट के दौरान भी लोग अपनी सीट छोड़ने तैयार नहीं होते, कहीं ऐसा न हो कि अगली फिल्म का कोई क्लू छूट जाए, लेकिन ऐसा नहीं होता। यह सीरीज की आखिरी फिल्म ही है।

फोटो- फाइल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com