5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

खूंखार आतंकी संगठन की हिंदुस्तान को धमकी, भारत सरकार ने दिया ये जवाब

उत्तराखंड ।। आतंकी संगठन अलकायदा के मुखिया अयमान अल जवाहिरी द्वारा हिंदुस्तान को दी गई धमकी पर विदेश मंत्रालय ने प्रतिक्रिया दी है। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने बताया कि ऐसी धमकियों को गंभीरता से लेने की आवश्यकता नहीं है। दरअसल, जवाहिरी ने एक वीडियो जारी कर कहा आतंकियों से हिंदुस्तानी आर्मी और सरकार पर ‘निरंतर हमले’ करने और अर्थव्यवस्था और देश को ‘हानि’ पहुंचाने को कहा था।

अलकायदा अध्यक्ष जवाहिरी के धमकी भरे वीडियो के बारे में पूछे गए एक प्रश्न का उत्तर देते हुए विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने बताया कि ऐसी धमकियां जो हैं ना, हम आए दिन सुनते रहते हैं। मुझे नहीं लगता कि इनको गंभीरता से लेना चाहिए। हमारे सुरक्षाबल पूरी तरह से तैयार हैं और हमारी क्षेत्रीय अखंडता और संप्रभुता को बनाए रखने में पूरी तरह से सक्षम हैं।

Loading...

पढ़िए-हिंदुस्तान में आ रही ऐसी मिसाइल जो 4 किमी दूर दुश्मन के बंकर को करेगी नष्ट, दुश्मन देश के उड़े होश

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने करतारपुर कॉरिडोर से संबंधित एक सवाल का जवाब देत हुए बताया कि हमने इसे पहले भी पाकिस्तान के सामने उठाया है, इसमें सिर्फ इंफ्रास्ट्रक्चर से जुड़े पॉइंट ही शामिल नहीं हैं बल्कि इसमें एक पुल का निर्माण भी शामिल है। मुझे लगता है कि इस पर कुछ चर्चा चल रही है कि क्या एक पुल या फिर एक पक्की सड़क होनी चाहिए।

आतंकवादी संगठन अलकायदा के अध्यक्ष अयमान अल जवाहिरी ने हिंदुस्तान को धमकी देते हुए एक वीडियो मेसेज जारी कर ‘कश्‍मीर में मुजाहिद्दीनों’ से कहा था कि वे हिंदुस्तानी आर्मी और सरकार पर निरंतर हमले करते रहें।

फोटोः फाइल

Loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com