5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

नरेश अग्रवाल के खिलाफ इन तीन भाजपा महिला नेताओं ने खोला मोर्चा, बोलती कर दी बंद

यूपी किरण ऑनलाइन, खबरों की Update पाने के लिए Facebook पेज @upkiran.news लाइक करें!

नई दिल्ली।। सपा नेता नरेश अग्रवाल द्वारा समाजवादी पार्टी छोड़े जाने को लेकर जहाँ एक ओर पार्टी और कार्यकर्ताओं में जश्न का दौर जारी है वहीँ भाजपा में घमासान मचा हुआ है। नरेश अग्रवाल को बीजेपी में शामिल कराना पार्टी हाईकमान के लिये मुसीबत का सबब बनता जा रहा है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बाद अब दो और कद्दावर बीजेपी नेताओं ने नरेश अग्रवाल के बयान पर नाराजगी जाहिर की है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और बंगाल में बीजेपी की कद्दावर नेता रूपा गांगुली ने नरेश अग्रवाल के बयान पर ऐतराज जताया है।

www.upkiran.org

नरेश अग्रवाल के बयान के कुछ देर बाद ही विदेश मंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने नरेश अग्रवाल के बयान को लेकर कड़ा ऐतराज जताया था। सुषमा स्वराज ने ट्वीट करते हुये नरेश अग्रवाल का भाजपा में स्वागत किया, लेकिन उन्होंने जया बच्चन पर की गई उनकी टिप्पणी को अस्वीकार्य और गलत बताया है। अब सुषमा स्वराज के बाद मंत्री स्मृति ईरानी और रूपा गांगुली ने भी नरेश अग्रवाल के बयान पर विरोध दर्ज कराया है।

स्मृति ईरानी ने कहा कि जब भी महिलाओं के सम्मान को चुनौती दी जायेगी, तब विचारधारा की लड़ाई छोड़ सभी को एकजुट होना चाहिये। उन्होंने संजय निरूपम द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर 5 साल के चल रहे मुक़दमे का जिक्र करते हुये कहा कि किसी भी महिला को अपमानित करने पर वे सभी विरोध करेंगी।

उधर बंगाल की नेता भाजपा नेता रूपा गांगुली ने नरेश अग्रवाल के बयान की निंदा करते हुये कहा कि ये स्वीकार्य नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं जया बच्चन जी का सम्मान करती हूँ। फिल्म इंडस्ट्री में जया बच्चन के योगदान पर मुझे फक्र है। उन्होंने कहा यह बीजेपी की लीडरशिप नहीं है।

बता दें कि, भाजपा में शामिल होने के तुरंत बाद पत्रकारों से मुखातिब होते हुये नरेश अग्रवाल ने इशारों में ही जया बच्चन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। नरेश अग्रवाल ने कहा था कि डांस करने वालों की वजह से सपा में मेरा राज्यसभा का टिकट काटा गया। उनके इस बयान से पार्टी के लिये कुछ देर के लिये असहज स्थिति हो गई।

BJP ने बनाया जातिय समीकरण, 18 प्रत्याशियों के नाम किए घोषित, देखिए लिस्ट

नरेश अग्रवाल ने कहा, ‘मैं मुलायम जी के भी साथ हूँ’ मेरा MLA बेटा राज्यसभा चुनाव में…

हालाँकि नरेश अग्रवाल की बात पूरी होते ही फौरन भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने मोर्चा संभाला और पार्टी का स्टैंड क्लियर करते हुये कहा कि बीजेपी सभी लोगों का सम्मान करती है। वह किसी भी वर्ग समुदाय से हो, या फिल्मों से हो।

Live- नरेश अग्रवाल BJP में हुए शामिल, सियासत गर्म

इस अभिनेत्री को 20 लाख रूपए में एक रात बिताने का मिला ऑफर, बेडरूम में…

गौरतलब है कि नरेश अग्रवाल ने महिलाओं को लेकर ये पहला विवादित बयान नहीं दिया है। इससे पहले भी अग्रवाल रेप के मामलों में अभद्र टिप्पणी कर चुके हैं। यहां तक कि नरेश अग्रवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निजी टिप्पणी से लेकर हिन्दू देवी-देवताओं पर भी आपत्तिजनक बयान दिये हैं।

अतीक के बेटे उमर ने दिया बयान, कहा मेरे अब्बा का साथ…अखिलेश के…

यूपी किरण ऑनलाइन, खबरों की Update पाने के लिए Facebook पेज @upkiran.news लाइक करें!

सपा सांसद रहते हुए अग्रवाल के बयानों की भाजपा कई बार आलोचना कर चुकी है। यहां तक कि राज्यसभा में देवी-देवताओं पर की गई उनकी टिप्पणी के लिए भाजपा सांसदों ने एक स्वर में अग्रवाल से माफी की मांग भी की थी, लेकिन अब वही अग्रवाल भाजपा में शामिल हो चुके हैं। ऐसे में उनके गलत बयानों को पचा पाना भी पार्टी और हाईकमान के लिये मुश्किल साबित होगा।

VIDEO: व्हिस्की में विष्णु…रम में बसे राम… जिन में…, कहने वाले नरेश अग्रवाल का बीजेपी ने किया स्वागत

x

Check Also

दिवाली से पहले हाईकोर्ट ने दिया बड़ा झटका, अब सिर्फ 3 घंटे ही दगा सकेंगे पटाखे

पंजाब ।। कड़ा रुख अपनाते हुए कहा कि हमारा बस चले तो पटाखों पर पूरा ...