5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत, यूपी विधानसभा अध्यक्ष…

यूपी किरण ऑनलाइन, खबरों की Update पाने के लिए Facebook पेज @upkiran.news लाइक करें!

लखनऊ।। उन्नाव हाई-वे पर वाहनों की तेज रफ्तार आज दो परिवार पर भारी पड़ गई। उन्नाव में आज एक सड़क हादसे में तेज रफ्तार कार सड़क को छोड़कर गड्ढे में जाकर पलट गई। जिसमें विधानसभा अध्यक्ष के गनर के साथ तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

www.upkiran.org

उन्नाव में आज बांगरमऊ कोतवाली इलाके में एक भीषण सड़क हादसे में यूपी विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित के गनर समेत तीन लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इन सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यूपी किरण ऑनलाइन, खबरों की Update पाने के लिए Facebook पेज @upkiran.news लाइक करें!

पुलिस के मुताबिक विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित के गनर समेत 5 लोग शादी समारोह में शामिल होने के लिये हरदोई जा रहे थे। बांगरमऊ इलाके के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर 20 फिट गहरी खंती में पलट गई। इस घटना में गनर समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो लोग लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

योगीराज में इस कोतवाली को चलाता है सपा का ये बड़ा नेता, मामला पहुँचा लखनऊ तो…

सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद पूरे इलाके में खलबली मच गई है। इस घटना में मृतक गनर का भाई और उसका रिश्तेदार शामिल है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

कुदरत ने बरसाई मौत, लाशों में तब्दील हुआ ये शहर

x

Check Also

Jio के सबसे सस्ते पैक को टक्कर देगा Vodafone का ये प्लान, सिर्फ इतने रुपए से रिचॉर्ज शुरु

डेस्क ।। Jio के 149 रुपये वाले प्लान को टक्कर देने के लिए vodafone ने ...