5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

आज इन चार राशियों पर बरसेगा धन, मिलेगी बड़ी खुशखबरी!

क्या है आज का राशिफल और किन राशियों के लिए आज का दिन शुभ होने वाला है, आइये जानते हैं-

मेष राशि-  नई साझेदारी, संपर्क और अचानक यात्रा की योजना और अप्रत्याशित विदेश यात्रा संभव है। आपके द्वारा नए कौशल प्राप्त करने या एक नया व्यावसायिक प्रशिक्षण प्राप्त करने के संकेत है। पदोन्नति भी हो सकती है। कोर्ट-कचहरी के मामलों में राहत आपको खुशी दे सकती है। पुराने दुश्मन फिर से दोस्त बन सकते हैं। गृह नवीकरण का भी संकेत है। घर में मां या अन्य बुजुर्ग महिलाओं के स्वास्थ्य के मुद्दे आपको चिंतित रखेंगे। आपके कार्यालय या संगठन के किसी प्रमुख व्यक्ति के स्वास्थ्य के खराब होने के कारण आपको अतिरिक्त जिम्मेदारियां उठानी पड़ेंगी।

वृषभ राशि-  कानूनी मामलों में बहुत सावधानी बरतने की जरूरत है। आज आप खुद को विपरीत स्थितियों में पा सकते है। रियल एस्टेट डीलिंग आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। यदि आप इस पर सावधानीपूर्वक नजर रखें तो साझेदारी आपको एक से अधिक तरीकों से लाभान्वित कर सकती हैं। धार्मिक गतिविधियों पर खर्च संभव हैं, जो आपको मानसिक शांति प्रदान करेगा। अपने स्वास्थ्य की अच्छी देखभाल करें, क्योंकि शिथिलता आपके लिए हानिकारक साबित हो सकती है। पारिवारिक विवाद से बचें और बच्चों के साथ अधिक समय बिताएं।

मिथुन राशि-  आप लगातार सिरदर्द और कुछ अन्य बीमारियों से पीड़ित हो सकते हैं। आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है। आपको चोटों का खतरा है, इसलिए वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। शुभ पक्ष में आप अथक प्रयासों के साथ लंबित कार्यों को पूरा करेंगे। आप एक नया संभावित प्रोजेक्ट शुरू कर सकते है जो आपको भविष्य में अच्छा लाभ प्रदान करेगा। आपकी वित्तीय स्थिति स्थिर होगी और अच्छी प्रगति करेंगे।

कर्क राशि-  आप अपने भविष्य और स्वास्थ्य के बारे में अधिक जिज्ञासु रहेंगे और उचित लोगों के साथ परामर्श करेंगे। आर्थिक लाभ की संभावना है। आज आपके शुभचिंतकों आपके भविष्य के बारे में आशंकित और चिंतित रहेंगे। छात्र पढ़ाई में रुचि खो सकते है। निवेश की दृष्टि से दिन शुभ है।

सिंह राशि-  सामाजिक समारोहों में आज रिश्तेदारों से मिलकर आपको बहुत खुशी मिलेगी । यदि आप नौकरी परिवर्तन की तलाश में हैं तो आप विभिन्न अवसर प्राप्त कर सकते है। आज का दिन परियोजनाओं के पुनर्निर्माण के लिए एक आदर्श समय है, क्योंकि आप वित्तीय रूप से स्थिर है। नई शुरुआत की तीव्रता आगे बढ़ने का मौका प्रदान करेगी। धन निवेश से अच्छा लाभ मिलेगा। प्रबंधन क्षेत्र के छात्र अच्छा प्रदर्शन करेंगे। कुछ तनावपूर्ण रिश्तों का अंत संभव है। आप में से कुछ स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से प्रभावित हो सकते हैं।

कन्या राशि-  आपकी सामाजिक स्थिति को बढ़ावा देने के लिए यह अनुकूल समय है, क्योंकि प्रस्ताव योग्य दुल्हन और दूल्हे के लिए दरवाजा खटखटाएंगे। यह समय निकट और प्रिय लोगों से एक श्रृंखला या प्रतिक्रिया स्थापित कर सकता है। समझदारी से काम लें। शांत व्यवहार रखें और अच्छी भावना के साथ खुद के व्यवहार पर नियंत्रण रखें।

Loading...

तुला राशि-  इस समय आप अपनी कार्यशैली में नया प्रयोग कर सकते है। आपके कार्यों को प्रशंसा मिलेगी। आपके काम सफल होंगे, किंतु आपको थोड़ी सी सावधानी बरतनी होगी। कुछ अनावश्यक खर्चें भी सामने आ सकते हैं। आज आप धर्म या समाज से जुड़ा भी कोई कार्य कर सकते है। सप्ताह के मध्य में बेमतलब की यात्राओं से बचें और घर परिवार का ध्यान रखें। स्त्री वर्ग से पूर्ण सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक राशि-  आज कार्यस्थल पर सफ़लता प्राप्ति का पूर्ण योग है। आपके कामों की प्रशंसा होगी। वरिष्ठों का सहयोग मिलेगा, किंतु आर्थिक मामलों में बड़ो का सहयोग लेना उचित रहेगा। फ़िज़ूल खर्चें सामने आ सकते हैं, उन पर नियंत्रण रखें। आप धर्म या समाज से कामों से जुड़ेंगे। आपके मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

धनु राशि-  भाग्य का साथ होने से आपको बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे। आप जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे। यदि संपत्ति के संबंध में अदालत में कोई मामला है, तो प्रयास करें और इसे सौहार्दपूर्वक हल करें। व्यापार में किसी भी कठिनाइयों को हल करने के लिए विशेषज्ञ की मदद लें। वित्तीय मामले आसानी से प्रगति करेंगे। यदि आप आय का एक अतिरिक्त स्रोत बनाने पर काम कर रहे है तो आप सफल होंगे। यदि आप नौकरी या उच्च अध्ययन के लिए विदेश जाने की इच्छा रखते है, तो प्रयास करते रहें आपको सफलता अवश्य मिलेगी। पारिवारिक जीवन संतोषप्रद रहेगा।

मकर राशि-  चिकित्सा और व्यर्थ के खर्चों में वृद्धि से आपकी चिंताए बढ़ सकती हैं। आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य भी आपकी चिंता का सबब बन सकता है। आपके दुश्मन आपके खिलाफ गुप्त रूप से काम कर सकते हैं और आपको परेशानी दे सकते है। आप किसी आकस्मिक घटना के परिणामस्वरूप चोटिल हो सकते है और पेशे के संबंध में यात्राएं फलहीन रह सकती है। 

कुंभ राशि-  अच्छे अवसर आपके व्यवसाय को बढ़ाने और विस्तृत करने में अति सहायक सिद्ध होंगे।आप नए क्षेत्रों में अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार होंगे। उद्यमी अच्छा करेंगे। आर्थिक रूप से आप सुरक्षित रहेंगे और संपत्ति में निवेश कर सकते है। बच्चे अपने-अपने क्षेत्र में अच्छा करेंगे और आप उनपर गर्व करेंगे। परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा तथा सदस्यों के बीच स्नेही वातावरण बना रहेगा । लंबे समय से बीमारी से जूझ रहें जातकों का आत्मविश्वास बीमारी से पार पाने में मदद करेगा और स्वास्थ्य में सुधार संभव है। आप शारीरिक और भावनात्मक रूप से बेहतर महसूस करेंगे।

मीन राशि-  आज याजनाओं को पूर्ण रूप से क्रियान्वित किया जा सकता है और यह आपको लाभदायक  परिणाम दे पाएंगी। नौकरीपेशा जातक कार्यस्थल पर अपने कार्य और कर्तव्यनिष्ठा के लिए उचित प्रशंसा और सम्मान प्राप्त कर सकते हैं। आर्थिक रूप से यह एक शुभ दिन है। भारी लाभ अर्जित करने के लिए में आप नए उद्यम में निवेश कर सकते है। निवेश के लिए समय परिपक्व है। पारिवारिक जीवन में जीवनसाथी तथा भाई बहनों के साथ कुछ मन मुटाव हो सकता हैं।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com