5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

विजय शंकर ने बताया उन्हें बल्लेबाजी पर भेजने के पहले ये कहा जाता है इसलिए जड़ते हैं छक्के!

नई दिल्ली ।। न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की T-20 सीरीज में गजब की बल्लेबाजी करने वाले विजय शंकर ने कुल 5 छक्के जड़े और अपनी कमाल की बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया। उन्होंने तीसरे T-20 में 28 गेंदों में 43 रन बनाए और अपनी काबिलियत से सबको रूबरू कराया।

विजय शंकर ने क्रिकबज के साथ इंटरव्यू में बताया कि वह कैसे इतना खुलकर खेलते हैं। उन्होंने कहा कि जो खुलकर खेलने की छूट हमें टीम मैनेजमेंट से मिलती है वह सबसे शानदार बात है। मुझे लगता है कि T-20 एक ऐसा फॉर्मेट है जहां आप दृढ़ता दिखाते हुए नहीं खेल सकते।

पढ़िए- दिनेश कार्तिक की इस गलती से भारतीय टीम को हारना पड़ा मैच, हरभजन ने भी उठाए सवाल

आपको गेम के मूड के हिसाब से खेलने की जरूरत होती है। मैं उसी अंदाज में खेसता हूं और जिस तरह से टीम मैनेजमेंट हमें बैटिंग पर जाने के पहले कह देता है कि अपने हिसाब से खेलो तो उत्साह चार गुना बढ़ जाता है।

पढ़िए- टीम इंडिया की हार पर भड़के गंभीर, बोले- इस खिलाड़ी की गलती के वजह से हारा भारत

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने बहुत ही धीमी बल्लेबाजी की रोहित शर्मा ने 32 गेंदों में सिर्फ़ 38 रन बनाये। इतने बड़े स्कोर का पीछा करते हुए आप कैसे धीमी बल्लेबाजी कर सकते है। जब भारतीय टीम को रोहित की हिटिंग की जरुरत थी उस समय वो अपना विकेट गवांकर चले गए।

भारतीय टीम ने दिनेश कार्तिक को 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करने भेजा यदि उन्हें धोनी से पहले बल्लेबाजी करने भेजा जाता तो शायद रिजल्ट कुछ और हो सकता था। दिनेश कार्तिक ने 16 गेंदों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 33 रन बनाये जिसमे उन्होंने 4 शानदार छक्के लगाये। यदि उन्हें थोड़ा पहले बल्लेबाजी के लिए भेजा जाता तो कार्तिक और ज्यादा रन बनाकर भारतीय टीम को जीत दिला सकते थे।

फोटो- फाइल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com