5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट हटाया तो राजा भैया ने खोला राज, कहा…

यूपी किरण ऑनलाइन, खबरों की Update पाने के लिए Facebook पेज LIKE करें!

लखनऊ।। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बसपा अध्यक्ष मायावती द्वारा की गयी प्रेस वार्ता के बाद राजा भैया को लेकर किये ट्वीट को हटा दिया था। अब इसको लेकर कुंडा विधायक राजा भैया ने सफाई दी है। राज्यसभा चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश में वोट करने के तुरंत बाद सीएम योगी से मिलने को लेकर लगाए जा कयासों के बीच कुंडा विधायक रघुराज सिंह उर्फ़ राजा भैया ने खुलासा किया है।

www.upkiran.org

निर्दल विधायक और पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया का कहना है कि “राज्यसभा चुनाव में सपा को जिताना और बसपा को हराना उनका लक्ष्य था। जिसमें वह सफल हुये। सपा जीत गई और बसपा हार गई।” वोटिंग के तुरंत बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा कि “मुख्यमंत्री से उनके करीबी रिश्ते हैं, जिसके चलते वह मिलने गए थे।”

राज्यसभा चुनाव: 9वीं सीट बनी भाजपा के लिए मुसीबत, अखिलेश और माया…

राजा भैया ने शुक्रवार को राज्यसभा चुनाव के लिये मतदान के दौरान एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने कहा था, “ना मैं बदला हूं न मेरी राजनीतिक विचारधारा बदली है, मैं अखिलेश जी के साथ हूँ, का ये अर्थ नहीं कि मैं बसपा के साथ हूँ।”

मायावती ने किया ये खुलासा, अखिलेश यादव का साथ देने की बात कहने वाले राजा भैया ने…

इस ट्वीट के बाद राजा भैया के बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने को लेकर चर्चायें शुरू हो गईं। हालांकि राजा भैया अंत तक समाजवादी पार्टी को वोट देने की बात दोहराते रहे। सस्पेंस तब और गहरा गया जब वोट डालने के तुरंत बाद राजा भैया मुख्यमंत्री से मिलने चले गये।

सलवार के नीचे क्या पहनी हो के सवाल पर लड़की ने इंटरव्यू में दिया ये जवाब, कहा…

राजा भैया ने कहा है कि मुख्यमंत्री से पारिवारिक संबंध हैं। इसके चलते वह मिलने गये थे। राज्यसभा में उनका और उनके करीब विधायक विनोज सरोज का मत किसे गया? इस सवाल के जवाब में उन्होंने साफ तौर पर कुछ भी नहीं बताया। उन्होंने कहा कि सपा की जीत और बसपा की हार उनका लक्ष्य था।

मायावती ने किया ये खुलासा, अखिलेश यादव का साथ देने की बात कहने वाले राजा भैया ने…

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com