5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

इस महिला सांसद को मिल रही है बलात्कार की धमकियां, जानिए क्यों

नई दिल्ली ।। दक्षिण अमरीका का सबसे विशाल एवं महत्त्वपूर्ण ब्राजील की एक महिला सांसद लो-कट शॉर्ट ड्रेस पहनने के चलते सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गईं हैं। महिला सांसद को लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हुए उनका दुष्कर्म तक कर डालने की धमकी दे डाली है।

ब्राजील की ऐना पाउला पार्लियामेंट में लो-कट ड्रेस पहन कर पहुंची उनकी ये तस्वीरें थोड़ी ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी जिन पर वहां के नागरिकों ने पहले तो आपत्ति जताई लेकिन देखते ही देखते वो सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगीं और उन्हें रेप तक की धमकी मिल गई।

पढ़िए- टीम इंडिया में वापसी न होने पर सुरेश रैना ने कह दी इतनी बड़ी बात, यकीन नहीं होगा आपको

43 वर्षीय ऐना पाउला मौजूदा वर्ष में ही संटा कटरीना से चुनाव जीतकर संसद पहुंची हैं उन्होंने इस चुनाव में लगभग 50 हजार वोटों से जीत दर्ज की जोकि वहां की बड़ी जीत मानी जाती है। एना इससे पहले वहां की मेयर भी रह चुकीं हैं। वहीं ऐना ने सोशल मीडिया में उस ड्रेस वाली तस्वीर वायरल होने के बाद कहा है कि वो अक्सर ऐसी ही लो-कट और टाइट कपड़े पहनना पसंद करती हैं।

उन्होने कहा मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी। सोशल मीडिया पर मिलने वाली धमकियों से मैं नहीं डरती मैं इन सब बातों में न पड़कर हमेशा खुश रहना चाहती हूं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इन ट्रोलर्स पर वो केस भी करेंगी।

फोटो- फाइल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com