5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

सुहागरात में युवक की जिंदगी बर्बाद, 3 साल बाद सच्चाई सामने आई तो…

उत्तर प्रदेश ।। कभी न टूटने वाला रिश्ता जिसे हम शादी के नाम से जानते है, लेकिन होनी को कौन टाल सकता है। कई बार जिंदगी की शुरूआत में ही पार्टनर छोड़कर चला जाता है। हम आपको ऐसी खतरनाक घटना के बारे में बताएंगे जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

खबर के अनुसार, एक शख्स ने 3 साल पहले शादी की। दुल्हन के साथ 7 फेरे लेने के बाद वह बहुत खुश था लेकिन उसे क्या पता था कि पहली रात ही उसके साथ ऐसी घटना घटने वाली है जो उसके जीवन में भूचाल ला देगी।

पढ़िए- महिला ने पति समझ जिसके साथ रातभर बनाए संबंध, लाइट जलते ही उड़ गए होश

ऐसी ही कुछ हुआ था शादी की पहली रात। दूल्हे के सारे अरमान अधूरे रह गए। पहली ही रात उसे इस बात का अहसास हो गया कि उसका जीवन नर्क बन गया है। इसके बाद 3 साल तक उसके साथ जो हुआ वह और भी चौंकाने वाला है। बता दें कि मामला यूपी के बागपत जिले का है।

शादी के बाद 3 साल तक पत्नी ने पति से शारीरिक संबंध नहीं बनाए। इस बात पर पति को थोड़ा अजीब लगा। लेकिन फिर धीरे-धीरे पति भी अपनी पत्नी की बात मानने लगा।

पढ़िए- देवर-भाभी को रात में मजा करना पड़ा महंगा, पता चलने पर हुआ ये खुलासा…

दोनों 3 साल तक दोनों खुशी-खुशी साथ रह रहे, लेकिन जब पत्नी का एक राज बाहर आया तो उसकी दुनिया उजड़ गई। युवक ने अपनी पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी के गंभीर आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़ित ने बताया कि 23 January 2014 को रुड़की निवासी रीतू के साथ उसकी शादी हुई। पत्नी से 2017 तक उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए। जिसके बाद दोनों ने चिकित्सक से सलाह लेने की बात की। युवक पत्नी के साथ मेरठ पहुंचा जहां चिकित्सक से उसका इलाज कराया तो पता चला कि वह किन्नर है।

पत्नी ने इलाज के बहाने उससे 80 हजार रुपये भी ठग लिए। जब उसे इसका पता चला तो युवक ने पत्नी को छोड़ दिया। युवक ने इस संबंध में पुलिस से न्याय की गुहार लगाई।

फोटो- प्रतीकात्मक

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com