आरती सक्‍सेना – कासिम हैदर कासिम स्‍टार हिंदी सौंग ‘बेकरार माही’ की शूटिंग कंप्‍लीट

img

मुम्बई।। अभिनेता कासिम हैदर कासिम और अभिनेत्री आरती सक्‍सेना जल्‍द ही एक सैड रोमांटिक हिंदी गाने में साथ नजर आने वाले हैं। यह गाना है – बेकरार माही’, जिसकी शूटिंग मुंबई में पूरी हो चुकी है। इस गाने के प्रोड्यूसर एन के मुसवी हैं और डायरेक्‍टर शादाब सिद्दिकी हैं।

गाने में की मेकिंग अलग तरह के कंसेप्‍ट और आईडिया के साथ किया गया। शादाब सिद्दिकी ने अपने विजन से गाने को बेहद आकर्षक बनाने की कोशिश की है, जो उन्‍होंने खुद ही बताई है। हालांकि उन्‍होंने ये नहीं बताया कि गाना वे कब रिलीज करने वाले हैं, लेकिन ये कहा कि यह गाना ऑडियंस को पसंद आयेगी।

कई फिल्‍मों और टीवी सिरियल्‍स में काम कर चुके कासिम हैदर कासिम इससे पहले भी एक अलबम कर चुके हैं। वे अपने इस प्रोजेक्‍ट से बेहद खुश नजर आये। उन्‍हें गाने से उम्‍मीद भी काफी है। उनकी मानें तो यह गाना यूथ को आकर्षित करने वाली है। गाना सैड रोमांटिक जरूर है, लेकिन इसे कोई भी सुन सकते हैं और उसका लुत्‍फ उठा सकते हैं।

गाने के लिए पूरी टीम ने खूब मेहनत की है। अब सभी गाने के रिलीज का इंताजर कर रहे हैं। वहीं, गाने में कासिम हैदर कासिम के अपोजिट नजर आने वाली आरती सक्‍सेना एक सफल मॉडल है। आरती भी कई फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं। अब इस सौंग के जरिये वे दर्शकों पर अपना जादू चलाने आ रहे हैं।

 

गाना ‘बेकरार माही’ के प्रोड्यूसर एन के मुसवी ने दावा किया कि यह यंग जेनरेशन के लिए एक तोहफा है। गाना हम जल्‍द ही रिलीज करने वाले हैं। शूटिंग पूरी होने के बाद अब पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम शुरू हो रहा है। गाना बेहद अच्‍छा है, जो सबको पसंद आने वाला है।

Related News