न्यूज़ीलैंड की प्रधानमंत्री का दो मिनट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

img

न्यूज़ीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न एक दो मिनट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जेसिन्डा जेसिंडा अर्डर्न अपनी सरकार के दो साल पूरे होने पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अर्डन अपनी सरकार की उपलब्धियां बता रही हैं. दो मिनट के इस वीडियो के लिए अर्डन को यह चैलेंज उनकी टीम की ओर से ही दिया गया था.

प्रधानमंत्री अर्डन का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और अब तक इसे 2.7 मिलियन यानी करीब 27 लाख बार देखा जा चुका है. वीडियो देखने के बाद लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें कि 37 साल की जेसिन्डा अर्डन न्यूजीलैंड की अबतक की सबसे युवा प्रधानमंत्री हैं. वे लेबर पार्टी की नेता हैं.

दो मिनट के इस वीडियो में जेसिन्डा ने बताया कि उनकी सरकार ने दो साल में 92 हजार नौकरियों दीं, 2200 स्टेट हाउसेज बनाए, प्रदूषण और कैंसर से बचने के लिए जीरो कार्बन बिल सदन में लाए, हाइवेज को लोगों के लिए और भी सुरक्षित बनाया, जेलों में कैदियों की संख्या कम हुई. इसके अलावा भी उन्होंने बहुत सारी उपबल्धियां बताईं. उन्होंने यह भी कहा कि जितनी उपलब्धियां बता रहे हैं उससे भी कई ज्यादा हैं.

Related News