img

राजधानी के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में भाजपा विरोधी दलों के नेताओं का राष्ट्रमंच सम्मेलन में भाजपा सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मेरे द्वारा पार्टी छोड़ने की बात अफवाह है। मैं कहीं नहीं जा रहा हूं। पार्टी में बना हुआ हूं। इसके साथ ही उन्‍होंने तेजस्‍वी की भी तारीफ की। कहा कि वो बिहार के राजनीतिक भविष्य का इकलौता चेहरे हैं। 

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने कहा कि ऐसी अफवाहें थीं कि मैं पार्टी छोड़ दूंगा क्योंकि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में मुझे टिकट नहीं मिलेगा। लेकिन, मैं आज यह साफ कर दे रहा हूं कि मैं यहीं रहने वाला हूं और कहीं भी नहीं जा रहा हूं।’ 

बिहारी बाबू कहे जाने वाले भाजपा सांसद सह अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने यशवंत सिन्हा के भाजपा छोड़ने और दलगत नीति से संन्यास लेने के एलान पर उनकी भी तारफी की और कहा कि यशवंत सिन्हा ने राजनीति में त्याग-बलिदान दिया है। यशवंत सिन्हा का यह कदम सराहनीय है। 

बता दें कि पटना के एसकेएम हॉल में आज भाजपा से नाराज और विपक्षी नेताओं का राष्ट्रमंच पर जमावड़ा लगा था जिसमें देश के विभिन्न हिस्से से आए कई नेताओं ने शिरकत की। 

इस सम्मेलन में कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने कहा कि बिहार के लोग सामान्य लोग नहीं हैं। बिहार बलिदान की भूमि है। देश में महिलाएं घर से बाहर नहीं निकल रही हैं। देश की बेटी-बहु के साथ बलात्कार हो रहा है और सरकार खामोश बैठी है।

--Advertisement--