पहले चरण की वोटिंग जारी, अखिलेश-राहुल ने आज किए 10 नए साझा वादे, इनमें है कुछ खास 

img

लखनऊ।। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पहले चरण की वोटिंग जारी है। पश्चिम यूपी के 73 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं, उधर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने गठबंधन की साझा न्यूनतम प्रतिबद्धताएं घोषित की। लखनऊ के ताज होटल में यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी संवाददाताओं के सामने यूपी में सरकार बनने पर अपनी दस बड़े वादे पेश किए।

राहुल-अखिलेश ने किये  ये 10 वादे –

भाईचारे और मोहब्बत की सरकार – राहुल 

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि यूपी में विजन की सरकार आएगी। भाईचारे और मोहब्बत की सरकार होगी। ये 10 प्वाइंस विकास की नींव बनेंगे। हम किसानों की मदद करेंगे, युवाओं को रोजगार देंगे।

राहुल ने किया पी एम मोदी पर प्रहार 

राहुल ने पीएम मोदी पर प्रहार करते हुए कहा, ‘हर साल दो करोड़ लोगों को रोजगार का वादा किया था, लेकिन सिर्फ एक लाख रोजगार ही दे पाए। वहीं पीएम मोदी के रेनकोट वाले बयान पर राहुल ने तंज कसते हुए कहा, ‘मोदी जी को गूगल करना, जन्मपत्री रखना, लोगों के बाथरूम में झांकना अच्छा लगता है। उनको लग रहा है कि यूपी में सपा-कांग्रेस की सरकार आ रही है और इसलिए वह घबरा रहे हैं।’

अखिलेश ने  पीएम मोदी पर कसा तंज 

वहीं अखिलेश यादव ने भी प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा, इमोशनल कम हों, गुस्सा भी कम आए। कम से कम जमीन की बात तो समझ में आनी चाहिए।
प्रधानमंत्री को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चलना चाहिए। अगर वह एक बार उस पर चल लें, तो मुझे यकीन है वो समाजवादी पार्टी को वोट देंगे।

Related News