अनुशासन की बात करने वाले BJP ने किया कानून का उलंघन

img

लखनऊ : अनुशासन की बात करने वाली भाजपा और उसके नेता ने आज सुलतानपुर में जमकर अनुशासन और कानून का मजाक उड़ाया।नामांकन के दौरान इस नेता के भारी भरकम काफिले से दिन भर क्षेत्र की जनता परेशान रही। हाइवे पर जाम की स्थिति बनी रही।

जानिए क्या है मामला?
जानकारी के मुताबिक वाराणसी हाइवे पर सोनावां से सुलतानपुर नगर के लिए लम्भुआ से चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी देवमणि दुबे के साथ एक काफिला निकाला गया। नामांकन के दौरान जाम लगने से आने-जाने में लोगों को मुसीबतों का सामना करना पड़ा।

प्रत्याशी देवमणि दुबे ने दी सफाई
जब इस बारे में बीजेपी प्रत्याशी से पूछा गया तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि परमिशन ली गई है। हालांकि जब उनसे ये पूछा गया कि कितनी गाडिय़ों की परमिशन मिली है तो वह स्पष्ट रूप से कोई सही जवाब नहीं दे पाए। उन्होंने कहा कि वह खुद एक जिम्मेदार पद पर रहे हैं उन्हें उम्मीद है कि उनका कोई भी सहयोगी कानून नहीं तोड़ा होगा।

जबकि साफ दिख रहा है कि उनके काफिले की लाइन से लगे जाम से आम लोगों को घंटो जूझना पड़ा।

देवमणि दुबे पहली बार राजनीति में अपना भाग्य अजमा रहे है, कानून के साथ किया खिलवाड़ तो हो सकता है बड़ा नुक्सान 

बता दें कि भाजपा प्रत्याशी देवमणि दुबे पहली बार राजनीति में अपना भाग्य आजमाने निकले है। 4 महीने पहले रेलवे विकास प्राधिक्करण के महाप्रबंधक पद से वीआरएस लेकर उन्होंने पार्टी ज्वाइन की थी। उन्होने पिछले कई वर्षों से दावेदार रहे कई उम्मीदवारों को पीछे छोड़ते हुए टिकट हथिया लिया।

Related News