…अब पीएम नरेंद्र मोदी बोले मैं गधे से प्रेरणा लेता हूं

img

लखनऊ ।। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गुरुओं, धर्मगुरुओं और प्रकृति से प्रेरणा लेने की बात तो आपने सुनी होगी, लेकिन अब पीएम ने एक नया बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वह गधों से भी प्रेरणा लेते हैं। हालांकि उनका यह बयान भी चुनावी है।

पीएम ने गुरुवार को बहराइच में सपा अध्यक्ष व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के गधे पर दिए गए बयान पर तंज कसते हुए कहा कि वे खुद गधे से प्रेरणा लेकर देश की जनता के हित में काम करते हैं।

पीएम ने कहा कि वे इस बात से हैरान हैं कि अखिलेश यादव गधे पर क्यों हमला कर रहे हैं। मुझपर हमला करें, भाजपा पर हमला करें, तो समझ में आता है। पर एक हजार किमी दूर गुजरात के गधे से वे इतना क्यों डरते हैं।

इस पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी गधे वाली बात पर प्रधानमंत्री इतने इमोशनल क्यों हो गए कि अब गधे-गधे की रट लगाए बैठे हैं। उन्होंने पीएम की बहराइच रैली के भाषण का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा वाले खिसिया गए हैं।

वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष व अमेठी से सांसद राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जाति को जाति से व धर्म को धर्म से लड़ाने का आरोप लगाया। उन्होंने जनता को नफरत की राजनीति से दूर रहने की सलाह दी। उन्होंने ‘हिन्दू बनेगा न मुसलमान बनेगा इंसान की औलाद है इंसान बनेगा’ गीत का मुखड़ा सुनाते हुए कहा कि ये देश एक है, और ये प्रदेश एक है।

बसपा की मुखिया पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा है कि सबसे बड़ा कसाब यानी आतंकवादी अमित शाह हैं। प्रदेश में कसाब की पार्टी यानी बीजेपी की सरकार नहीं आने देनी है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की ओर से कांग्रेस, सपा व बसपा का मतलब कसाब बताने को अति निन्दनीय करार देते हुए मायावती ने कहा कि असली कसाब अमित शाह हैं। यह जनता भी जानती है। मायावती ने गुरुवार को स्थानीय जिले के पांच पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में शिवबाबा में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए सपा, भाजपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

Related News