आरएसएस अपने एजेंडे को लागू करने की साजिश कर रहा हैः अखिलेश

img

यूपी किरण ब्यूरो

लखनऊ ।। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि देश की राजनीति एक खतरनाक मोड़ पर है। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ अपने कट्टरपंथी एजेंडे को भाजपा सरकारों के माध्यम से लागू करने की साजिश कर रहा है। देश का धर्मनिरपेक्ष स्वरूप इससे खतरे में पड़ जाने की आशंका है।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आगे कहा कि लोकतंत्र की व्यवस्था में सरकारों में उलटफेर होता रहा है। फिर भी यह उल्लेखनीय है कि विधानसभा के ये चुनाव विकास और जनहित के मुद्दों से हटकर हुए हैं। समाजवादी सरकार ने जनकल्याण की जो तमाम योजनाएं बनाई उनका अनुसरण करने को दूसरे राज्यों की सरकारें भी विवश हुईं।

अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि हमें अपने सिद्धांतों और कार्यक्रमों को लेकर फिर जनता के बीच जाना है। अगले कुछ दिनों में प्रदेशवासी स्वयं महसूस करने लगेंगे कि वादे निभाने वाली समाजवादी सरकार और बहकाने वाली भाजपा सरकार में क्या अंतर है।

मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की अध्यक्षता में हुई समाजवादी पार्टी के विधानमंडल दल की बैठक में आज पार्टी के सभी विधानसभा सदस्यों एवं विधान परिषद सदस्यों ने सर्व सम्मति से विधानमंडल दल के नेता पद पर अखिलेश यादव का निर्वाचन किया गया। जबकि विधान परिषद में नेता के चुनाव के लिए श्री अखिलेश यादव को अधिकृत कर दिया गया है।

फोटोः पार्टी कार्यालय में विधायकों के साथ बैठक करते हुए अखिलेश यादव।

Related News