इस मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के से रचा ली शादी, फिर 1 महीने के अंदर दिखा दिया अपना असली चेहरा

img

झारखंड ।। पहले शादी के लिए जीवन साथी डॉट काम पर मुस्लिम युवती ने राजपूत बनकर प्रपोज किया और शादी के बाद ससुराल से सोना और शगुन के पैसे लेकर गायब हो गई। यह पहला मामला नहीं है जब अनीषा ने किसी को अपना शिकार बनाया है। अनीषा को उसके पिता अहमद मुश्ताक पहले ही बेदखल कर चुके हैं।

शिकायतकर्ता राजेश कुमार भाटिया ने बताया कि अपने दुबई रहते बेटे की शादी के लिए उन्होंने जीवनसाथी डॉट काम पर प्रोफाइल बनाई थी। शादी के लिए आरोपी अनीषा राजपूत की रिक्वेस्ट आई। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत भी शुरू हो गई। इसी दौरान बेटे ने दुबई से उन्हें फोन किया कि अनीषा घर देखने के लिए आना चाहती है।

पढ़िए- टीम इंडिया से हुई 5 बड़ी गलतियां, 5वीं गलती नहीं होती तो तीसरे दिन ही जीत सकता था भारत

घर देखने के बाद अनीषा ने शादी के लिए हां कर दी। शादी दयानंद धाम आर्य समाज में हुई। 15 दिन के बाद उनका बेटा दुबई चला गया। दो दिन के बाद ही अनीषा भी चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गई और उसके बाद कभी नहीं आई। पता चला कि आरोपी अनीषा मंगलसूत्र, गोल्ड व सोने के गहने, शादी का शगुन और महंगे कपड़े भी लेकर चली गई है।

पूछताछ में पुलिस को पता चला कि युवती असल में अनीषा भट्ट थी। उसके पिता जम्मू कश्मीर में रहते हैं और उनका नाम अहमद मुश्ताक है। अहमद पुलिस में नौकरी करते हैं और उन्होंने लड़की के चाल चलन के चलते बेदखल कर चुके हैं।

वहीं पूछताछ में बात सामने आई की अनीषा का यह पहला शिकार नहीं था। अनीषा पहले भी कई लड़कों को शादी करके लूट चुकी है और शादी के गहने इकट्ठे करके फरार हो जाती है। लड़की के बारे में पूरा बैकग्राउंड पता चलते ही लड़का पक्ष ने माथ पकड़ लिया।

फोटो- फाइल

Related News