कोच्चि एयरपोर्ट पर कपल ने खुद ही बताया- बैग में है बम; जाना था ऑस्ट्रेलिया, पहुँच गए जेल, जानें पूरा मामला

img

कोच्चि इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर चेक-इन के दौरान एक कपल मजाक करते पकड़ा गया। दरअसल, चेक-इन काउंटर पर जब सुरक्षाकर्मियों ने उनसे पूछा कि उनके सामान में क्या है? इस पति ने कहा कि बम है। यह सुनकर सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

cochin airport

केरल का 63 वर्षीय व्यक्ति और उसकी पत्नी शनिवार की तड़के हवाई अड्डे पर पहुंचे थे। वह दुबई के रास्ते ऑस्ट्रेलिया में अपनी बेटी से मिलने जाने वाले थे। एयरपोर्ट पर कपल को चेकिंग की कई परतों से गुजरना पड़ा। इस दौरान जब उनसे उनके सामान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने चुटकी ली कि इसमें बम है.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई बातचीत

नेदुंबस्सेरी पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘हमें हवाईअड्डे से सूचना मिली कि एक व्यक्ति अपने सामान में बम रखने की बात कर रहा है। दंपति और कर्मचारियों के बीच की बातचीत टर्मिनल पर लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो गई। यह मजाक हो सकता है लेकिन हवाई अड्डों पर यह स्वीकार्य नहीं है। दंपति और कर्मचारियों के बीच की बातचीत टर्मिनल पर लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो गई।”

जमानत पर रिहा

पुलिस अधिकारी ने कहा कि व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में पुलिस जमानत पर रिहा कर दिया गया। केरल पुलिस अधिनियम की धारा 118B (जानबूझकर अफवाह फैलाना या पुलिस, फायर ब्रिगेड या किसी अन्य आवश्यक सेवा को गुमराह करने के लिए झूठा अलार्म देना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Related News