जनता तो मैच फिक्स नहीं करती अखिलेश बाबू

img

लखनऊ ।। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पांच साल तक अधिकारियों के साथ क्रिकेट मैंच न केवल खेलते रहे हैं, बल्कि जीतते भी रहे हैं। इस मैच को मीडिया को जनता को भी दिखाया है। ये मैंच फिक्स होता था या नहीं, लेकिन जीते तो हर बार अखिलेश ही हैं। ऐसे में अब मौका है एक और मैच खेलने का। इस बार अखिलेश यादव का मुकाबला जनता से पड़ा है। जनता तो मैच फिक्स नहीं करती। ऐसे में इस बार यह मैच फंस गया है।

लखनऊ के एक वरिष्ठ पत्रकार कहते हैं इस युवा नेता को अधिकारियों ने बिगाड़ दिया। मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश यादव के हाथ में बागडोर देकर जो गलती की थी, अधिकारियों ने उसका जमकर फायदा उठाया। कहीं ऐसा होता है क्या कि हर साल मुख्यमंत्री अधिकारियों के साथ क्रिकेट मैच खेले।

पत्रकार महोदय आगे कहते हैं कि अखिलेश यादव ने भले ही बैटिंग के लिए राहुल गांधी की पूरी टीम ले ली है, लेकिन मुकाबला जिसको लेकर वह कर रहे हैं वह उनकी सेहत के लिए काफी नुकसान दायक है। पिता और चाचा को उन्होंने खूटी पर टांग दिया। खबर तो यहां तक आ रही है कि मुलायम सिंह यादव अखिलेश यादव के रवैए से बहुत कम बोलने लगे हैं। वह अब केवल सांकेतिक भाषा में ही जवाब देना चाहते हैं।

Related News