जानिए अखिलेश यादव कल कहां करेंगे जनसभा

img

लखनऊ ।। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मंगलवार 14 फरवरी दर्जनों चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। फर्रूखाबाद, कन्नौज और हरदोई में 7 चुनावी सभा का कार्यक्रम है।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की फर्रूखाबाद में पहली सभा पूर्वान्ह 10:45 बजे विधानसभा क्षेत्र अमृतपुर से प्रत्याशी नरेंद्र सिंह यादव के लिए मोहम्मदीपुर नकासा का मैदान राजेपुर में, दूसरी सभा 11:30 बजे कायमगंज क्षेत्र से प्रत्याशी सुरभि के लिए एसएनएम इंटर कॉलेज का मैदान, कायमगंज में, तीसरी सभा फर्रूखाबाद विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी विजय सिंह के पक्ष में 12:15 बजे क्रिश्चियन इंटर कॉलेज का मैदान में तथा चौथी सभा एक बजे भोजपुर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी अरशद जमाल सिद्दीकी के लिए काली देवी मंदिर का मैदान, रोहिला चौराहा, मोहम्मदाबाद में करेंगे।

मुख्यमंत्री कन्नौज में दो सभाएं करेंगे। उनकी पहली सभा पौने दो बजे छिबरामऊ विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी श्री अरविंद सिंह यादव के लिए भारतीय शिक्षा सदन इन्टर कालेज का मैदान, सिकंदरपुर में, और दूसरी सभा दो बजकर 35 मिनट पर केके हॉस्टल के मैदान में कन्नौज विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी अनिल दोहरे के लिए होगी। हरदोई जनपद में अखिलेश यादव साढ़े तीन बजे आईटीआई ग्राउंड में विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी नितिन अग्रवाल के लिए चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

Related News