नीतीश के इस मंत्री ने बोला ‘जय श्री राम’ तो जारी कर दिया फतवा

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

लखनऊ।। बिहार विधानसभा पार्टियों के साथ-साथ मीडिया के कैमरे के सामने बिहार मंत्री ने जय श्रीराम के नारे लगाए थे। जिससे नीतीश के इस मंत्री पर फतवा जारी हो गया।

महबूबा के इस बयान का JDU ने किया समर्थन, भाजपा में बढ़ी बेचैनी

खबर के मुतातबिक ‘जय श्री राम’ का नारा लगाकर सुर्खियों में आए बिहार के मंत्री खुर्शीद अहमद के खिलाफ फतवा जारी हुआ है। बता दें कि खुर्शीद अहमद ने विधानसभा परिसर में ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए थे।

खुर्शीद ने कहा कि मैंने ‘जय श्री राम’ का नारा लगाया था, इसमें मैंने कुछ भी गलत नहीं किया। लेकिन मेरे खिलाफ फतवा जारी करने से पहले उन्हें मेरी मंशा के बारे में जानना चाहिए था।

MLC को लेकर अखिलेश यादव के बाद अब मायावती ने दिया ये बड़ा बयान

उन्होंने यह भी कहा कि मेरा इरादा ऊपर वाला जानता है। मैं ‘इमारत शरिया’ की इज्जत करता हूं। मैंने बिहार के लोंगों के लिए, बिहार के विकास के लिए और आपसी भाईचारे के लिए यह किया।

रिपोर्ट्स के अनुसार इमारत शरिया के मुफ्ती ने एक फतवा जारी करके खुर्शीद को इस्लाम से बेदखल कर दिया है। इतना ही नहीं फतवे के आधार पर उनका निकाह भी टूट गया है। फतवे के अनुसार उन्हें अपने इस काम के लिए तौबा करके फिर से निकाह करना होगा।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

ÓñàÓñéÓñòÓñ┐ÓññÓñ¥ ÓñÂÓÑüÓñòÓÑìÓñ▓Óñ¥ Óñ¼Óñ¿ÓÑÇÓñé Óñ▓ÓñûÓñ¿Óñè ÓñòÓÑÇ Óñ╣ÓÑçÓñí, ÓñªÓñ░ÓÑìÓñ£Óñ¿ÓÑïÓñé ARTO ÓñòÓÑç ÓññÓñ¼Óñ¥ÓñªÓñ▓ÓÑç ÓñòÓÑÇ Óñ»ÓÑç Óñ╣ÓÑêÓñé Óñ▓Óñ┐Óñ©ÓÑìÓñƒ

Related News