नेशनल चैनल पर बीजेपी प्रवक्‍ता प्रेम शुक्‍ला ने खोया आपा,  FIR दर्ज 

img

लखनऊ ।। समाजवादी पार्टी की प्रवक्‍ता और सीएम अखिलेश व उनकी सांसद पत्‍नी डिंपल यादव की बेहद करीबी माने जाने वाली पंखुड़ी पाठक ने भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्‍ता प्रेम शुक्‍ला के खिलाफ नोएडा के सेक्‍टर 58 थाने में शिकायत दर्ज कराया है। अपनी तहरीर में पंखुड़ी पाठक ने आरोप लगाया है कि प्रेम शुक्‍ला ने उनके खिलाफ अपशब्‍दों का प्रयोग किया।

जानकारी के मुताबिक एक सेक्‍टर 58 स्थित एक न्‍यूज चैनल ने चुनावी डिबेट के लिए पंखुड़ी पाठक और प्रेम शुक्‍ला को बुलाया था। डिबेट के दौरान ही प्रेम शुक्‍ला और पंखुड़ी के बीच बहस हो गई। इसी दौरान प्रेम शुक्‍ला अपना आपा खो बैठे और कहा कि ”पंखुड़ीजी, आप ज्यादा पंख मत फड़फड़ाइए।मैं आपके बारे में ऐसी बात बोलूंगा कि आप शर्मिंदा हो जाएंगी।

मैं जानता हूं कि यादव परिवार में महिलाओं से कैसी राजनीति करवाई जाती है।मैं सबूत लेकर खड़ा हो जाऊंगा।” पंखुड़ी ने यह भी आरोप लगाया कि प्रेम शुक्‍ला ने उनके नाम का भी मजाक उड़ाया। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया हैऔर मामले की छानबीन में लग गई है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने चैनल से उस डिबेट का टेप मांगा है।

समाजवादी पार्टी सोशल मीडिया कैंप से दूर हुईं पंखुड़ी

समाजवादी पार्टी ने अपना युवा चेहरा दिल्ली यूनिवर्सिटी की लॉ स्टूडेंट रह चुकी पंखुड़ी पाठक को सोशल मीडिया के मोर्चे से हटा लिया है दरअसल सपा का सोशल मीडिया कैंपेन संभालने के लिए अब ऐसे प्रोफेशनल्स की टीम का गठन किया गया है, जिनमें बीबीसी जैसे संस्थानों में काम किए लोग भी शामिल हैं।

फोटो फ़ाइल :

Related News